A
Hindi News हरियाणा एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, यूट्यूबर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं, यूट्यूबर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने भेजा नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव को 41A के तहत नोटिस भेजा है। एल्विश पर एक यूट्यूबर से मारपीट के आरोप हैं।

Elvish Yadav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यूट्यूबर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव को 41A के तहत नोटिस भेजा है। पुलिस ने पूछताछ में शामिल होने के लिए ये नोटिस भेजा है। गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश को 12 मार्च को सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में पूछताछ में शामिल होने के किए बुलाया है। बता दें कि एल्विश पर एक यूट्यूबर से मारपीट के आरोप हैं। 

विवादों से रहा है नाता 

सांपों की तस्करी और उसके जहर से पार्टी करने के मामले में एल्विश की मुश्किलें कम नहीं हुई थीं और अब उन पर एक और मामला दर्ज हो चुका है। दरअसल एल्विश यादव के ऊपर हरियाणा के गुरुग्राम में मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज हुई है।

पिछले दिनों सागर ठाकुर (Maxtern) नाम के यूट्यूबर ने एल्विश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर को धमकी भरे अंदाज में 'दिल्ली में ही रहते हो' कहा था। इसके बाद दोनों यूट्यूबर की गुरुग्राम की किसी दुकान में मुलाकात हुई थी। यहां एल्विश ने आते ही सागर ठाकुर को मारना-पीटना शुरू कर दिया था। इसका एक वीडियो भी शुक्रवार सुबह से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था।

इस मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 53 में FIR दर्ज की गई थी। इस शिकायत को पीड़ित सागर ठाकुर ने ही दर्ज कराई थी। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ IPC 147, 149, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया था। वहीं इससे पहले राजस्थान के जयपुर में भी एल्विश ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था। एल्विश ने रेस्टोरेंट में कुर्सी पर बैठे शख्स को थप्पड़ जड़ा। इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उन्हें पलट कर वापस शख्स को पीटते देखा गया था।

ये भी पढ़ें: 

बिहार: लालू परिवार के करीबी सुभाष यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, देर रात ED ने गिरफ्तार किया, अवैध बालू कारोबार से है नाता

बिग बॉस फेम शहनाज गिल और उनके पिता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, 50 लाख की फिरौती भी मांगी