Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शहनाज गिल के पिता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर बोला- '50 लाख दो, नहीं तो लड़की को भी मार देंगे'

फिल्म एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता सुख प्रधान को कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि आपकी लड़की (शहनाज गिल) ने बहुत सारा पैसा कमाया है, जिसके लिए 50 लाख रुपये का इंतजाम करो, नहीं तो हम पहले तुम्हारी लड़की को मार देंगे और फिर तुम्हें मार देंगे।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 10, 2024 12:20 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : FILE शहनाज गिल और उनके पिता को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

चंडीगढ़: फिल्म एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता सुख प्रधान को जान से मारने की धमकी मिली है और उनसे फिरौती की मांग भी की गई है। सुख प्रधान को पाकिस्तान की तरफ से ये धमकी आई है। जिसके बाद शहनाज के घर पर तनाव का माहौल है। 

क्या है पूरा मामला?

सुख प्रधान को पाकिस्तान से धमकी मिली और उनसे 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई। कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। शहनाज गिल के पिता को जिस नंबर से धमकी दी गई, वह विदेशी है। इस धमकी भरे कॉल का शहनाज के पिता ने वीडियो भी बनाया है, जिसमें कॉल करने वाला खुद को पाकिस्तान से बता रहा है। 

कॉलर ने कहा कि वह पाकिस्तान से कॉल कर रहा है। उसने ये भी कहा कि आपकी लड़की (शहनाज गिल) ने बहुत सारा पैसा कमाया है, जिसके लिए 50 लाख रुपये का इंतजाम करो, नहीं तो हम पहले तुम्हारी लड़की को मार देंगे और फिर तुम्हें मार देंगे।

वहीं, शहनाज के पापा ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने बताया है कि वह 2017 से हिंदू संगठन भगवान सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। इस कॉल में धमकी देने वाले शख्स ने कहा है कि जिस तरह हिंदू नेता सुधीर सूरी को गोली मारी गई, उसी तरह तुम्हें भी गोली मारेंगे। 

वहीं विभिन्न पार्टियों में काम करने वाले संतोख सिंह गिल यानी सुख प्रधान का कहना है कि वह कई बार पुलिस से न्याय की मांग कर चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं होती। इस धमकी भरे कॉल के बाद संतोख सिंह गिल और उनके परिवार के बीच डर का माहौल है। फिलहाल संतोख गिल पंजाब पुलिस से धमकी भरी कॉल करने वाले शख्स को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: जल बोर्ड प्लांट के अंदर 40 फुट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, मच गया हड़कंप, बचाव अभियान जारी

श्मशान घाट में जलती चिता पर जादू-टोना कर रहे थे 3 तांत्रिक, 2 पकड़े गए, एक फरार

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement