A
Hindi News हरियाणा दोस्तों के साथ गया था रामलीला देखने, विवाद में दो लोगों ने पंडाल के पीछे मारी गोली; मौत

दोस्तों के साथ गया था रामलीला देखने, विवाद में दो लोगों ने पंडाल के पीछे मारी गोली; मौत

गुरुग्राम में एक युवक का दूसरे गुट के साथ विवाद हो गया। युवक अपने दोस्तों के साथ रामलीला देखने गया था। विवाद के बाद दो लोगों ने युवक की रामलीला पंडाल के पीछे गोली मारकर हत्या कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के गुरुग्राम से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां दो लोगों के साथ हुए विवाद के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी पुलिस ने दी। घटना भीम नगर इलाके में शुक्रवार तड़के हुई। बताया जा रहा है कि जब 20 वर्षीय आशीष अपने दोस्त के साथ रामलीला देखने गया था, उसी दौरान उसका विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि फिलहाल विवाद की वजह का पता नहीं चला है। 

डॉक्टरों ने बताया मृत

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और भीम नगर निवासी आशीष को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशीष के चाचा सूरज की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक, उनका भतीजा गुरुवार रात अपने दोस्त करण के साथ रामलीला देखने गया था। रात करीब 1:00 बजे सूरज को सूचना मिली कि आशीष को किसी ने गोली मार दी है। 

शराब घोटाला: AAP सांसद संजय सिंह को बड़ा झटका, गिरफ्तारी के खिलाफ दायर याचिका हुई खारिज

दो लोगों के साथ हुआ विवाद

सूरज ने अपनी शिकायत में कहा, "जब मैं अस्पताल पहुंचा तो वहां मौजूद आशीष के दोस्त करण और धीरज ने बताया कि निशी और रोहन नाम के दो लोगों के साथ उसका विवाद हुआ था और उन्होंने उसे गोली मार दी।" पुलिस के मुताबिक, आशीष को रात करीब 12 बजकर 30 मिनट पर रामलीला पंडाल के पीछे गोली मारी गई। 

शिक्षक भर्ती घोटाला: TMC विधायक जमानत के लिए पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, 6 महीने से जेल में हैं बंद

घटना के बाद से फरार हैं आरोपी

पुलिस ने बताया कि सूरज की शिकायत पर निशी और रोहन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (साझा इरादा) और शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। विवाद के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। जांच अधिकारी उप निरीक्षक बहीराम कटारिया ने बताया कि आरोपी फरार हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
- PTI इनपुट के साथ

गुजरात में हार्ट अटैक ने लोगों की बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में 6 लोगों की हुई मौत