A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल गांधी को कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए, वे काम नहीं करते, इलाज की जरूरत: बरखा सिंह

राहुल गांधी को कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए, वे काम नहीं करते, इलाज की जरूरत: बरखा सिंह

दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बरखा सिंह ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Barkha Singh- India TV Hindi Barkha Singh

नई दिल्ली: दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बरखा सिंह ने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया। बरखा सिंह ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के पास महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बात करने के लिए टाइम नहीं है। वे केवल फाइव स्टार होटलों में पार्टी करते हैं काम नहीं करते। उन्होंने कहा राहुल गांधी को अपना इलाज कराने की जरूरत है। 

देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

बरखा सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी की एक तस्वीर लेकर आई थीं। बरखा ने दावा किया कि यह तस्वीर 28 मार्च की है जब राहुल गांधी एक फाइव स्टार होटल में अपनी महिला मित्र के साथ डिनर कर रहे थे। बरखा का आरोप है कि उसी दिन सैकड़ों महिलाएं उनसे मिलने के लिये दिन भर इंतज़ार करती रहीं लेकिन राहुल नहीं मिले और शाम को फाइव स्टार होटल में पार्टी करने के लिये चले गये, बरखा ने मांग की है कि राहुल गांधी को पार्टी छोड़ देनी चाहिए। बरखा शुक्ला सिंह चाहती थीं कि वो राहुल गांधी से अजय माकन की शिकायत करें लेकिन राहुल ने वक्त ही नहीं दिया। 

आपको बता दें कि बरखा सिंह दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं और कांग्रेस पार्टी में उनकी मजबूत उपस्थिति रही है। एमसीडी चुनाव से पहले एक-एक कर कांग्रेस के दिग्गज नेता पार्टी का दामन छोड़ रहे हैं। अभी दो दिन पहल दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता अरविंदर सिंह लवली कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल होने के अगले दिन उन्होंने पूर्व सीएम शीला दीक्षित को कांग्रेस पर बोझ बताया था। 

ये भी पढ़ें: 

कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News