A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बिहार: डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डिप्टी सीएम दफ्तर के प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी सीएम कोषांग के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बिहार: डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव- India TV Hindi Image Source : PTI बिहार: डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के चार स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डिप्टी सीएम दफ्तर के प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी सीएम कोषांग के तीन कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी कर्मचारी मुख्य सचिवालय स्थित डिप्टी सीएम कोषांग में काम करते थे।

आपको बता दें कि बिहार में बुधवार को एक दिन में कोरोना वायरस के 749 मामले सामने आने के बाद म़तकों की संख्या बढ़कर एक हजार हो गई। वहीं कोरना वायरस के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर राजधानी पटना में 10-16 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन किया गया है । पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने इस आशय का बुधवार को आदेश जारी किया।

आदेश में कहा गया है कि आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, राज्य की राजधानी में लॉकडाउन की अवधि के दौरान बाजार, कार्यालय और अन्य व्यावसायिक गतिविधियां प्रतिबंधित रहेंगी। बुधवार को अकेले पटना में कोरोना वायरस के 235 मामले सामने आए हैं।

पढ़ें:-

विकास दुबे को किसने बुलाया उज्जैन? कौन कर रहा था उसकी मदद? जानिए

अगर ज्यादा महिला नेता होतीं तो दुनिया अधिक शांतिपूर्ण होती : दलाई लामा

विकास दुबे ने की थी पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उनके शवों को जलाने की प्लानिंग: सूत्र

Latest India News