Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

शराब कंपनी के मैनेजर ने विकास दुबे को बुलाया था उज्जैन, पूरे परिवार को हिरासत में लिया गया

कुख्यात गैंगस्टर एवं 5 लाख के ईनामी बदमाश विकास दुबे को आज सुबह महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था। इस मामले में यह जानकारी मिली है कि विकास के दोस्त तथा शराब कंपनी के मैनेजर ने उसे उज्जैन बुलाया था और उसकी मदद की थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 09, 2020 21:45 IST
शराब कंपनी के मैनेजर ने विकास दुबे को बुलाया था उज्जैन, पूरे परिवार को हिरासत में लिया गया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI शराब कंपनी के मैनेजर ने विकास दुबे को बुलाया था उज्जैन, पूरे परिवार को हिरासत में लिया गया

उज्जैन: कुख्यात गैंगस्टर एवं 5 लाख के ईनामी बदमाश विकास दुबे को आज सुबह महाकाल मंदिर से पकड़ा गया था। इस मामले में यह जानकारी मिली है कि विकास के दोस्त तथा शराब कंपनी के मैनेजर ने उसे उज्जैन बुलाया था और उसकी मदद की थी। आज दोपहर में पुलिस ने सागर कंपनी के मैनेजर तथा उसके पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया है तथा उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

शराब कंपनी का मैनेजर यूपी का रहने वाला बताया जाता है और विकास दुबे से उसकी नजदीकियां थीं। नागझिरी स्थित निवास को भी सील किया गया है। सागर कंपनी में पिछले कई वर्षों से कार्यरत रहते हुए यह उज्जैन में ही था। इसी मैनेजर ने विकास दुबे को उज्जैन बुलाया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को गुरुवार की सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विकास दुबे गुरुवार की सुबह महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचा था। मंदिर की सुरक्षा में तैनात जवानों को विकास पर शक हुआ और उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही जिसमें उसने पुलिस पर हमले की प्लानिंग का खुलासा भी किया है। विकास ने पिछले 02 जून की रात दबिश के लिए पहुंची पुलिस पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी जिसमें 8 पुलिसवाले शहीद हो गए थे। विकास दुबे इस कांड का मुख्य आरोपी है जिस पर पांच लाख रुपए का इनाम घोषित था। 

पढ़ें:-

विकास दुबे को किसने बुलाया उज्जैन? कौन कर रहा था उसकी मदद? जानिए

अगर ज्यादा महिला नेता होतीं तो दुनिया अधिक शांतिपूर्ण होती : दलाई लामा

विकास दुबे ने की थी पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद उनके शवों को जलाने की प्लानिंग: सूत्र

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement