A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत योग गुरु रामदेव से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों को किया साझा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत योग गुरु रामदेव से की मुलाकात, मोदी सरकार की उपलब्धियों को किया साझा

इस अभियान के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद 50 लोगों से संपर्क करेंगे।

<p>बाबा रामदेव, बीजेपी...- India TV Hindi Image Source : PTI बाबा रामदेव, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी संगठन महासचिव रामलाल।

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 2019 के चुनावी साल पार्टी के चार साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड लेकर देश भर के जाने-माने लोगों से मिल रहे हैं। उन्होंने इस संपर्क अभियान को‘संपर्क फॉर समर्थन’नाम दिया है। इसी अभियान के सिलसिले में सोमवार को योग गुरु रामदेव से मुलाकात की और मोदी सरकार की उपलब्धियों को उनके साथ साझा किया। रामदेव पतंजलि समूह की कंपनियों से जुड़े हुए हैं।

 शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मैंने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम के तहत योग गुरु स्वामी रामदेव से मुलाकात की और उन्हें नरेंद्र मोदी नीत सरकार की उपलब्धियों और चार साल के शासनकाल में लोक कल्याणकारी नीतियों के बारे में जानकारी दी।’’ गत 26 मई को सरकार के कार्यकाल के चार साल पूरे होने के बाद भाजपा ने विशाल जन संपर्क अभियान--‘संपर्क फॉर समर्थन’ शुरू किया था। इसके तहत उसके चार हजार पदाधिकारी विभिन्न क्षेत्रों के एक लाख जाने-माने लोगों से संपर्क करेंगे और उन्हें सरकार के कार्यों के बारे में बताएंगे।

पार्टी ने कहा था कि शाह खुद 50 लोगों से संपर्क करेंगे। यह अभियान शुरू करते हुए उन्होंने 29 मई को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने महान क्रिकेटर कपिल देव से भी मुलाकात की थी। शाह ने इससे पहले कहा था कि इस अभियान का लक्ष्य लोगों को सरकार की विभिन्न पहलों के बारे में सूचित करना है। 

 

Latest India News