A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, जानें क्या है मामला

अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, जानें क्या है मामला

दिल्ली के विकासपुरी थाने में शैलेन्द्र श्रीवास्तव नाम के एक बिजनेसमैन ने राकेश आनंद सावंत, राखी सावंत और एक अन्य राज खतरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420,120 बी, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। 

Lawsuit Filed Against Rakhi Sawant and Her Brother in Delhi for Fraud- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली के विकासपुरी थाने में राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 

नई दिल्ली: दिल्ली के विकासपुरी थाने में शैलेन्द्र श्रीवास्तव नाम के एक बिजनेसमैन ने राकेश आनंद सावंत, राखी सावंत और एक अन्य राज खतरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420,120 बी, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि राकेश आनंद सावंत जो खुद को राखी सावंत का भाई बताता है, उसने और राखी सावंत ने मिलकर इंस्टिट्यूट्स खोलने और एक फ़िल्म बनाने के नाम पर उससे 6 लाख रुपए इन्वेस्ट कराए। कोर्ट के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये फ़िल्म गुरमीत राम रहीम पर बनाने की बात की गई थी। साथ ही बोला गया था कि राखी सावंत इस डांस इंस्टिट्यूट का इनॉग्रेशन करेंगी। शिकायकर्ता की मुलाकात राकेश सावंत से उसके एक दोस्त राकेश खत्री के जरिये हुई थी। राकेश खत्री का इवेंट मैनजेमेंट का काम है।

पुलिस के मुताबिक, मामला साल 2017 का है। शिकायतकर्ता ने राकेश सावंत को 2 किश्तों में 6 लाख रुपये दिए जिसमे राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था लेकिन पैसा वापस नहीं लौटाया गया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद 22 फरवरी को धोखाधड़ी की धाराओं में केस रजिस्टर कर लिया है।

ये भी पढ़ें

Latest India News