Work From Home के साइड इफेक्ट्स, Live मीटिंग में पत्नी करने लगी पति को Kiss, मच गया बवाल

कोरोना वायरस के चलते वर्क फ्रॉम होम पार्ट ऑफ लाइफ हो गया है। कई कार्यालयों में अभी भी ये सुविधा जारी है और ऐसे ही वर्क फ्राम होन के दोरान एक मीटिंग का ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 18, 2021 18:15 IST
Viral-Video: Wife tries to kiss while husband on video conference, side effects of work from home- India TV Hindi News
Image Source : VIDEO GRAB कोरोना वायरस के चलते वर्क फ्रॉम होम पार्ट ऑफ लाइफ हो गया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते वर्क फ्रॉम होम पार्ट ऑफ लाइफ हो गया है। कई कार्यालयों में अभी भी ये सुविधा जारी है और ऐसे ही वर्क फ्राम होन के दोरान एक मीटिंग का ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जहां लाइव मीटिंग के दौरान बोल रहे शख्स को किस करने उसकी पत्नी आ जाती है। इससे पति सकपका जाता है।

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'वर्क फ्रॉम होम के खतरे'। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लाइव मीटिंग में बैठा प्रेजेंटेशन दे रहा है तभी उसकी पत्नी पीछे से आती है और किस करने की कोशिश करती है।

पति हड़बड़ाकर पीछे हटता है और कहता है, 'मैं ऑन एयर हूं। यह क्या बकवास है।' इसके बाद पत्नी हंसने लगती है और पति फिर से मीटिंग में शामिल हो जाता है। ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि वर्क फ्रॉम होम की सुविधा कुछ लोगों को काफी पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ लोगों के लिए वर्क फ्रॉम होम परेशानी बन गया है। परिवार के बीच ऑफिस का काम करना लोगों के लिए मुश्किल हो गया है। पिछले साल भी जूम मीटिंग के कई वीडियो वायरल हुए थे।

ये भी पढ़ें

Latest India News

navratri-2022