A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्या पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? भाजपा ने दिया ये जवाब

क्या पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? भाजपा ने दिया ये जवाब

क्या मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी की रैली में शामिल होंगे इस बारे में जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर वो 7 मार्च को कोलकाता में पार्टी की रैली के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं, तो पश्चिम बंगाल के लोग खुश होंगे।

Mithun Chakraborty BJP PM Narendra Modi Rally Kolkata West Bengal Elections क्या पीएम मोदी की रैली म- India TV Hindi Image Source : FILE क्या पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? भाजपा ने दिया ये जवाब

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सियासी माहौल गर्म है। आने वाले चुनावों के लिए टीएमसी ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। टीएमसी इस चुनाव को पूरी तरह से ममता बनर्जी की छवि पर लड़ने के प्लान पर आगे बढ़ रही है वहीं बीजेपी के सीएम प्रत्याशी को लेकर सवाल भी कर रही है। ऐसे में बीजेपी को एक ऐसे चेहरे की तलाश है जो पूरे बंगाल पर छवि से असर डाल सके और भाजपा कार्यकर्ताओं को भी स्वीकार्य हो। पिछले दिनों संघ प्रमुख ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो आने वाले दिनों में भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 7 मार्च को पीएम मोदी कोलकाता में रैली करने वाले हैं, कहा जा रहा है कि मिथुन इस रैली में शिरकत कर सकते हैं।

पढ़ें- उत्तर रेलवे ने किया स्पेशल ट्रेनों के संचालन का ऐलान, देखिए लिस्ट और जानिए टाइम-स्टॉपेज सहित पूरी जानकारी

क्या मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी की रैली में शामिल होंगे इस बारे में जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर वो 7 मार्च को कोलकाता में पार्टी की रैली के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं, तो पश्चिम बंगाल के लोग खुश होंगे। उन्होंने कहा कि अगर मिथुन भाजपा में शामिल होते हैं तो ये न सिर्फ पार्टी बल्कि बंगाल दोनों के लिए अच्छा साबित होगा। उन्होंने कहा, "अगर मिथुन पार्टी में आते हैं तो ये बंगाल के साथ-साथ हमारी पार्टी के लिए भी अच्छा होगा।"

पढ़ें- Kisan Andolan: आंदोलन के 100वें दिन आज किसान करेंगे KMP एक्सप्रेस-वे ब्लॉक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले 7 मार्च को बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। ये रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित की जा रही है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च से मतदान शुरू होगा। मतदान प्रक्रिया 8 चरणों में पूरी होगी। राजनीतिक पंडितों का मानना है कि इस बारे के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाले हैं। टीएमसी, भाजपा और कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार हैं।

पढ़ें- कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, पुलवामा में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड

Latest India News