Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, पुलवामा में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

पुलिस ने बताया कि Seer/Pastoona इलाके के जंगलों में आतंकी ठिकाने की सूचना मिलने के बाद 42 RR औऱ 180 Bn CRPF के साथ मिलकर एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान एक हाइड आउट का पता चला, जिसे नष्ट कर दिया गया  है। 

Manzoor Mir Edited by: Manzoor Mir
Published on: March 03, 2021 15:04 IST
terrorist hideout busted in awantipora tral kashmir कश्मीर: सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता, पुलवामा में आ- India TV Hindi
Image Source : SPECIAL ARRANGEMENTS Terrorist hideout busted

त्राल. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। आतंकियों के ये ठिकाना त्राल के जंगलों में था, यहां आतंकियों द्वारा इस्तेमाल की गई सामग्री बरामद की गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा बताया गया कि हिज्बुल मुजाहिद्दीन के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है।

पढ़ें- बंगाल चुनावों के दौरान बांग्लादेश के 'मतुआ' पर भी है पीएम मोदी की नजर

पढ़ें- बिहार की कई जेलों में एक साथ छापेमारी, बरामद हुई ऐसी चीजें जानकर रह जाएंगे दंग

पुलिस ने बताया कि  Seer/Pastoona इलाके के जंगलों में आतंकी ठिकाने की सूचना मिलने के बाद 42 RR औऱ 180 Bn CRPF के साथ मिलकर एक सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इसदौरान एक हाइड आउट का पता चला, जिसे नष्ट कर दिया गया  है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों के छिपने की इस जगह का आकार लगभग 5 फीट x 7 फीटx 4 फीट है।

पढ़ें- शबनम को बरेली जेल भेजा गया
पढ़ें- अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घरों पर इनकम टैक्स की रेड

आपको बता दें कि आतंकियों के ठिकाने से उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले बर्तन, खाने की सामग्री बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि वहां से बरामद किया गया सभी सामान पुलिस द्वारा जांच के उद्देश्य से सुरक्षित रख लिया गया है। त्राल पुलिस स्टेशन में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- गुड न्यूज! भारतीय रेलवे कल से शुरू कर रहा हैं 12 जोड़ी unreserved trains, देखिए पूरी लिस्ट
पढ़ें- उत्तर रेलवे की तरफ से गुड न्यूज! आज से चलेगी ये ट्रेन, तीन राज्य के लोगों का होगा फायदा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement