Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार की कई जेलों में एक साथ छापेमारी, बरामद हुई ऐसी चीजें जानकर रह जाएंगे दंग

भोजपुर जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा और पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय के निर्देशन में बुधवार सुबह पांच बजे से सात बजे तक दो घंटे तक मंडल कारा, आरा में सघन छापेमारी चली। इस दौरान सभी वार्डों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन और चार्जर बरामद होने की सूचना है।

IANS Written by: IANS
Published on: March 03, 2021 14:30 IST
raid in bihar jail mobile scissor recovered बिहार की कई जेलों में एक साथ छापेमारी, बरामद हुई ऐसी चीज- India TV Hindi
Image Source : IANS बिहार की कई जेलों में एक साथ छापेमारी, बरामद हुई ऐसी चीजें जानकर रह जाएंगे दंग

पटना. बिहार में अपराधिक गतिविधियों में लगाम लगाने के लिए बुधवार को अल सुबह राज्य की कई जेलों के कैदी वार्डो में छापेमारी की गई। कई जेलों में मोबाइल, धारदार चाकू सहित आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। गोपालगंज जेल में बुधवार को की गई छापेमारी में बिना सिम के एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

पढ़ें- शबनम को बरेली जेल भेजा गया

सीवान की जेल में भी जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय और पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। शौचालय, भोजनालय की भी तलाशी ली गई। छापेमारी के दौरान दो चाकू, खैनी, एक इयरफोन तथा मोबाइल का चार्जिंग पिन लावारिस हालत में मिली है। जेल प्रशासन की तरफ से स्थानीय थाने में मिले आपत्तिजनक वस्तुओं को लेकर लिखित शिकायत की गई है।

पढ़ें- अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घरों पर इनकम टैक्स की रेड

इधर, बेगूसराय के जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में तलाशी अभियान चलाया गया। यहां से दो धारदार कैंची बरामद की गई। इसके अलावा कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है।

पढ़ें- गुड न्यूज! भारतीय रेलवे कल से शुरू कर रहा हैं 12 जोड़ी unreserved trains, देखिए पूरी लिस्ट

भोजपुर जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा और पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय के निर्देशन में बुधवार सुबह पांच बजे से सात बजे तक दो घंटे तक मंडल कारा, आरा में सघन छापेमारी चली। इस दौरान सभी वार्डों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन और चार्जर बरामद होने की सूचना है। उधर, पटना के बेउर जेल, बक्सर जेल, गया जेल में भी छापेमारी की गई है। इन जेलों के कैदी वार्डों से भी कई आपत्तिजनक सामान बरामद होने की सूचना है।

पढ़ें- उत्तर रेलवे की तरफ से गुड न्यूज! आज से चलेगी ये ट्रेन, तीन राज्य के लोगों का होगा फायदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement