A
Hindi News भारत राष्ट्रीय युवक ने अपनाया हिंदू धर्म, पुराने धर्म के कुछ लोग दे रहे हैं जान से माने की धमकी

युवक ने अपनाया हिंदू धर्म, पुराने धर्म के कुछ लोग दे रहे हैं जान से माने की धमकी

युवक का नाम कासिम है और उसने मुस्लिम समुदाय के ही कुछ लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक ने कहा कि उसे इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने की वजह से धमकियां मिल रही है।

muslim man converted into hinduism getting life threats । युवक ने अपनाया हिंदू धर्म, पुराने धर्म के - India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANI युवक ने अपनाया हिंदू धर्म, पुराने धर्म के कुछ लोग दे रहे हैं जान से माने की धमकी

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां अपनी इच्छा से मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपनाने वाले एक युवक को जान से मारने की धमकी मिल रही है। युवक का नाम कासिम है और उसने मुस्लिम समुदाय के ही कुछ लोगों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। युवक ने कहा कि उसे इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने की वजह से धमकियां मिल रही है।

पढ़ें- 'ड्रैगन' परेशान! South China Sea में वियतनाम के साथ ये काम करने जा रहा है भारत

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन: मुस्लिम समाज में फैले भ्रम पर मौलाना यासूब अब्बास का बयान

युवक ने मीडिया को बताया, "मेरा नाम कासिम है, जब से मैंने धर्म परिवर्तन किया है मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।" अलीगढ़ के एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने कासिम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। कासिम ने आरोप लगाया है कि उसे कुछ लोगों द्वारा धमकी दी जा रही है इसलिए उसके आवास पर सुरक्षा तैनात की गई है। 

पढ़ें- लकी फोन नंबर पाने के लिए शख्स ने खर्च कर दी 2 करोड़ से ज्यादा की रकम, जानिए क्या है खास

पढ़ें- किसान आंदोलन के बीच बड़ी खबर! इस राज्य में होगा किसानों का कर्ज माफ

Latest India News