A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शिवसेना सांसद की महिला सांसद को धमकी, खुद देखिए नवनीत राणा ने क्या बताया

शिवसेना सांसद की महिला सांसद को धमकी, खुद देखिए नवनीत राणा ने क्या बताया

इंडिया टीवी से बातचीत में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि कल जब उन्होंने सदन में जांच की मांग की थी तब उद्धव ठाकरे की जांच की बात भी कही थी, इसी से शिवसेना पार्टी के नेता भड़क गए थे। तब सदन से वॉक आउट करते वक्त उन्होंने कहा कि अब तुम्हारी बारी है, अब तुम्हें जेल में भेजेंगे।

navneet rana amravati MP exclusive on arvind sawant threat parambir singh uddhav thackray mansukh hi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शिवसेना सांसद की महिला सांसद को धमकी, खुद देखिए नवनीत राणा ने क्या बताया

नई दिल्ली. सोमवार को महाराष्ट्र के अमरावती ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत पर संसद में धमकाने के आरोप लगाए, जिन्हें शिवसेना के सांसद ने पूरी तरह खारिज कर दिया। आज इंडिया टीवी ने नवनीत राणा से बात की। पूरे वाक्ये के बारे में इंडिया टीवी से बातचीत में निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि कल जब उन्होंने सदन में जांच की मांग की थी तब उद्धव ठाकरे की जांच की बात भी कही थी, इसी से शिवसेना पार्टी के नेता भड़क गए थे। तब सदन से वॉक आउट करते वक्त उन्होंने कहा कि अब तुम्हारी बारी है, अब तुम्हें जेल में भेजेंगे।

वीडियो में देखें संसद में नवनीत राणा का एग्रेसिव अंदाज

नवनीत राणा ने इंडिया टीवी के हुसैन रिजवी से बातचीत में कहा, " जब हम सदन में थे, अर्जेंट मुद्दों पर जब टाइम आया, तो अर्जेंट इशुज पर उन सभी सांसदों ने जो महाराष्ट्र से संबंध रखते हैं और कई अन्य बाहर के राज्यों के सांसदों ने विषय उठाया कि मनसुख हिरेन, सचिन वाजे, परमबीर सिंह, 100 करोड़ और अंबानी के घर के बाहर जो गाडी़ मिली, वो अन-वांटेड गाड़ी थी।"

पढ़ें- पढ़ें- कोरोना की वजह से उत्तर प्रदेश में 8वीं तक के स्कूल 31 मार्च तक रहेंगे बंद

उन्होंने आगे कहा, "ये सब चीजों पर जब डिस्कश्न शुरू हुआ तो हमारा एग्रेसिवनेस और पिछले एक हफ्ते मैं सदन में नहीं थी और उसके बाद जब ये सब चीजें हुईं तो आने के बाद सोमवार को immediately जो मैंने बोलना शुरू किया, बाकी सांसदों के बाद मेरी बात हुई, तो मैंने अपने विचार रखते हुए मैंने ये ही कहा कि आप जो दूसरे के ऊपर ब्लेम कर रहे हैं, पहले सचिन वाजे किसका व्यक्ति है, वो 17 साल तक सस्पेंड अधिकारी रहते हुए किसके लिए काम कर रहे थे। वर्षा बंगले और मातोश्री ऐसे घर में वो रहकर किसकी वसूली कर रहे थे- अगर जांच करनी है तो इन सभी लोगों की जांच करनी चाहिए। उसमें उद्धव ठाकरे की भी जांच होनी चाहिए। जब ऐसा शब्द मैंने इस्तेमाल किया और जांच की मांग की, तब ये सभी एकदम चिलचिला उठे और उसके बाद ये जब हाउस से वाक आउट कर रहे थे, तब दो सेकेंड का ब्रेक का लेके उन्होंने मुझे ये शब्द कहा- "अब तुम्हारी बारी है, अब तुम्हें जेल में भेजेंगे।" तब एक सेकेंड के लिए blank हो गई।"

पढ़ें- मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो की टक्कर, 12 महिलाओं समेत 13 की मौत

वीडियो में देखिए आगे क्या बोलीं नवनीत राणा

Latest India News