Friday, April 19, 2024
Advertisement

ठाकरे सरकार पर जमकर बरसीं निर्दलीय सांसद नवनीत राणा, लगाए बेहद गंभीर आरोप

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने भी जोरदार हमला होला। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सीएम उद्धव के कारण ही ये सब प्रोजेक्ट चल रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2021 13:47 IST

नई दिल्ली. लोकसभा में आज महाराष्ट्र के ताजा सियासी हालात पर जमकर हंगामा हुआ। भाजपा सहित कई सांसदों ने परमबीर सिंह के लेटेर के बाद शिवसेना और एनसीपी पर सवाल उठाए। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने भी जोरदार हमला होला। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सीएम उद्धव के कारण ही ये सब प्रोजेक्ट चल रहे हैं।

पढ़ें- संसद में परमबीर के लेटर पर हंगामा, BJP सांसद ने की मुख्यमंत्री के त्यागपत्र की मांग

नवनीत कौर राणा ने कहा, "जिस तरह से लोकसभा के और सदस्य महाराष्ट्र में खंडनी वसूली के बारे में बता रहे हैं, मैं आपको बताना चाहूंगी कि जो व्यक्ति 16 साल सस्पेंड रहा, जो व्यक्ति 60 दिन पुलिस स्टेशन में रहा, जेल में रहा, जब बीजेपी की सरकार थी, जब उद्धव साब ने खुद माननीय देवेंद्र फडणवीस साहब को फोन किया कि इस व्यक्ति को सचिन वाजे को रिज्वॉइन कराना चाहिए, तब उन्होंने वाजे की पूरी हिस्ट्री देखते हुए स्पष्ट रूप से नकार दिया। जिस दिन उद्धव ठाकरे की सरकार आई, उसी वक्त उन्होंने परमबीर सिंह को फोन करके पहला काम कराया कि सचिन वाजे को ज्वॉइन कराइए।"

पढ़ें-  सुरक्षा की दृष्टि से योगी सरकार का बड़ा फैसला, होली पर 20 जिलों में RAF होगी तैनात

वो यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा, "मुझे बताइए कि आप सचिन वाजे के कारण परमबीर सिंह की बदली करवाते हैं। मुझे आपसे एक विनती करना है, राज्य के गृह मंत्री का नाम आ रहा है। अगर इस तरह से देश में खंडनी वसूली का चक्कर शुरू हुआ तो पूरे देश में ये चीजों को फॉलो किया जाएगा। जिस तरह से बाकी लोगों के आरोप लगे, हमारे महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री जी के बोलने के कारण ही ये सब प्रकरण चल रहा है बाकी कोई इसमें इनवोल्व नहीं है। किसके ट्रांसफर कहां से करने हैं, किससे खंडनी वसूल करनी है। अगर सिर्फ मुंबई से 100 करोड़ वसूली होती होगी तो पूरे महाराष्ट्र से..."

Holi 2021: कल बरसाना और परसों नंदगांव में खेली जाएगी लट्ठमार होली

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement