A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हाथरस केस में वांछित और PFI नेता रऊफ शरीफ को ईडी ने तिरुअनंतपुरम एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया

हाथरस केस में वांछित और PFI नेता रऊफ शरीफ को ईडी ने तिरुअनंतपुरम एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के युवा नेता और महासचिव रऊफ शरीफ को तिरुअनंतपुरम एयरपोर्ट पर देश से भागने की कोशिश करते समय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिरासत में ले लिया। 

PFI leader rauf sherif stopped at thiruvananthapuram airport kerala- India TV Hindi Image Source : INDIA TV PFI leader rauf sherif stopped at thiruvananthapuram airport kerala

नई दिल्ली। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के युवा नेता और महासचिव रऊफ शरीफ को तिरुअनंतपुरम एयरपोर्ट पर देश से भागने की कोशिश करते समय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हिरासत में ले लिया। हाथरस केस मामले में शरीफ के खिलाफ ईडी मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जांच कर रही है और वह उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी वांछित था।

रऊफ शरीफ पर आरोप है कि उसने अपने खाते में ओमान और कतर से अवैध रूप से 2020 में 2 करोड़ रुपए प्राप्त किए और इन पैसों का प्रयोग असामाजिक गतिविधियों के लिए किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि शरीफ से पूछताछ के लिए जांच एजेंसियों ने उसे नोटिस भी जारी किए थे लेकिन जांच एजेंसियों के नोटिसों से खुद को बचा रहा था।

जानकारी के मुताबिक, शरीफ इधर-उधर छुप रहा था और इसी के तहत उसने आज देश से भागने की कोशिश की लेकिन उसे तिरुअनंतपुरम एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया। फिलहाल ईडी समेत जांच एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं और उसे गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

Latest India News