A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रायबरेली और अमेठी को मिलेगी परिवारवाद से मुक्ति, हिंदू आतंकवाद पर राहुल मांगें माफी- अमित शाह

रायबरेली और अमेठी को मिलेगी परिवारवाद से मुक्ति, हिंदू आतंकवाद पर राहुल मांगें माफी- अमित शाह

अब रायबरेली में 'दिन दूना रात चौगुना विकास' होगा।

<p>बीजेपी अध्यक्ष अमित...- India TV Hindi Image Source : PTI बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह।

रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में शनिवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साथा और कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है। रायबरेली पहुंचे शाह ने कहा, "2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है और अब यहां के लोगों के विकास की जिम्मेदारी योगी सरकार की है।" उन्होंने कहा, "देश के कई बड़े नेता यहां से जीत कर गए हैं, लेकिन यहां का विकास नहीं हुआ।" शाह ने कहा कि सत्य कोई भी छुपा नहीं सकता है। हर बड़े काम में बाधा आती है, लेकिन सफलता जरूर मिलेगी और रायबरेली में कमल खिलेगा।

शाह ने कहा, "रायबरेली को अब परिवारवाद से मुक्ती मिलेगी और भाजपा रायबरेली में अब विकासवाद लाएगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार राज्य में विकास कर रही है और अब रायबरेली में 'दिन दूना रात चौगुना विकास' होगा।" उन्होंने कहा, "रायबरेली की भूमि में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता घूमते थे, लेकिन विकास नहीं किया। अब बारी भाजपा की है, जो क्षेत्र में विकास करेगी।" भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को आतंकवाद के मुद्दे पर देश से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि रायबरेली को भाजपा मॉडल जिला बनाएगी और पांच साल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास होगा। कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि कर्नाटक राज्य में भी भाजपा की सरकार बन रही है। साथ ह अमित शाह ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि योगी सरकार बनने के पहले देश भर में उत्तर प्रदेश खराब कानून व्यवस्था और गुंडाराज के लिए जाना जाता था। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही गुंडे पलायन करना शुरू हो गये। कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हुई है।

Latest India News