A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अपने पक्ष में रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा फेसबुक पोस्ट, कहा- ‘सच्चाई की हमेशा होती है जीत’

अपने पक्ष में रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा फेसबुक पोस्ट, कहा- ‘सच्चाई की हमेशा होती है जीत’

विदेशों में संपत्ति खरीद से जुड़े कथित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

<p>विदेशों में संपत्ति...- India TV Hindi Image Source : PTI विदेशों में संपत्ति खरीद से जुड़े कथित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

नई दिल्ली: विदेशों में संपत्ति खरीद से जुड़े कथित धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को कहा कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। गौरतलब है कि पिछले ही सप्ताह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लगातार तीन दिन वाड्रा से पूछताछ की थी। वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘‘प्रभात, इस घड़ी में पूरे देश से मेरे समर्थन के लिए पहुंचे मित्रों और परिचितों को धन्यवाद देना चाहता हूं।’’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से ED ने शनिवार को लगातार तीसरे दिन करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। वाड्रा ने कहा, ‘‘मैं ठीक हूं, अच्छा हूं और किसी भी हालात से निपटने के लिए पूरे अनुशासन में हूं। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। आप सभी को रविवार और सप्ताह की शुभकामनाएं।’’

ED ने वाड्रा से सात और आठ फरवरी को भी पूछताछ की थी। गुरुवार को जहां उनसे साढ़े पांच घंटे पूछताछ हुई तो वहीं शुक्रवार को ED ने वाड्रा से करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। वाड्रा ने अपने खिलाफ लगे आरोपों से इंकार किया है।

Latest India News