A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दोस्तों से भगवान कृष्ण से मुलाकात की इच्छा जताती थी रशियन महिला, छठी मंजिल से लगा दी छलांग

दोस्तों से भगवान कृष्ण से मुलाकात की इच्छा जताती थी रशियन महिला, छठी मंजिल से लगा दी छलांग

महिला का नाम टिटिआना ख्मेलोवस्क्या है, पासपोर्ट के मुताबिक उसकी उम्र 40 वर्ष है और वह करीब एक वर्ष से वृन्दावन में रहकर कृष्ण भक्ति कर रही थी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद फॉरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए गए हैं तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

russian woman wanted to meet lord krishna jumps from sixth floor dies दोस्तों से भगवान कृष्ण से मुला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दोस्तों से भगवान कृष्ण से मुलाकात की इच्छा जताती थी रशियन महिला, छठी मंजिल से लगा दी छलांग

वृंदावन. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृंदावन में एक रशियन महिला ने बीती शाम एक भवन की आठवीं मंजिल से कथिततौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक (शहर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजे सूचना मिली थी कि एक विदेशी महिला ने वृन्दावन में  'वृन्दावन धाम अपार्टमेंट' (जिसे रशियन बिल्डिंग भी कहा जाता है) की छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी है।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने आज फिर किया कई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट
पढ़ें- Galwan ke Sher: क्या आपने देखी गलवान के शेर? देश के रखवालों पर होगा फक्र

उन्होंने बताया कि महिला का नाम टिटिआना ख्मेलोवस्क्या है, पासपोर्ट के मुताबिक उसकी उम्र 40 वर्ष है और वह करीब एक वर्ष से वृन्दावन में रहकर कृष्ण भक्ति कर रही थी। 

पढ़ें- भाजपा ने बंगाल में जय श्रीराम नारे के चक्रव्यूह में ममता को फिर उलझाया?
पढ़ें- पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की 3300 मीटर लंबी एयर स्ट्रिप का काम पूरा, जल्द जहाज उतारेगी भारतीय वायुसेना

उन्होंने बताया कि घटना के बाद फॉरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए गए हैं तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि महिला की मित्रों का कहना है कि वह पिछले कई दिनों से भगवान कृष्ण से मिलने की इच्छा व्यक्त कर रही थी। पुलिस ने इस मामले की सूचना रूस के दूतावास समेत सभी आवश्यक संस्थानों को भेज दी है तथा स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पढ़ें- रात के अंधेरे में दिल्ली की सड़क पर सुनाई दिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', चौंक गए सभी लोग
पढ़ें- Tractor Rally: 'पुलिस की इजाजत से कोई फर्क नहीं पड़ता, किसान निकालकर ही रहेंगे ट्रैक्टर रैली'

Latest India News