Friday, April 26, 2024
Advertisement

रात के अंधेरे में दिल्ली की सड़क पर सुनाई दिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', चौंक गए सभी लोग

दिल्ली पुलिस ने बताया कि कल रात को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें क़रीब 6 लोगों को खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया। ये पता चला कि किराये की बाइक पर रेस के दौरान उन्होंने एक दूसरे के नाम देशों के नाम पर रखे थे, जिसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था।

Jatin Sharma Written by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: January 24, 2021 11:22 IST
pakistan zindabad slogans raised near Khan Market metro station जब अचानक दिल्ली की सड़क पर सुनाई दिए- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB जब अचानक दिल्ली की सड़क पर सुनाई दिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', चौंक गए सभी लोग

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली में शनिवार रात कुछ लोग उस वक्त चौंक गए, जब उन्होंने खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे सुने। लोगों ने ध्यान से देखा तो कुछ Yulu bikes पर सवार कुछ युवाओं ने ये नारे लगाए थे। जिसके बाद तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने तुरंत युवाओं को रोका औऱ जांच शुरू।

पढ़ें- Tractor Rally: पुलिस की इजाजत से कोई फर्क नहीं पड़ता, किसान निकालकर ही रहेंगे ट्रैक्टर रैली- सतनाम सिंह

दिल्ली पुलिस ने बाद में बताया कि कल रात को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें क़रीब 6 लोगों को खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया। ये पता चला कि किराये की बाइक पर रेस के दौरान उन्होंने एक दूसरे के नाम देशों के नाम पर रखे थे, जिसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था।

पढ़ें- कांग्रेस ने करवाई थी सुभाष चंद बोस की हत्या, BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप

पुलिस ने बयान में बताया कि रात 1 बजे के करीब तुगलक रोड पुलिस स्टेशन एरिया में कुछ लोगों को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते सुना गया। इन लोगों में 2 पुरुष, 3 महिलाएं और 1 किशोर शामिल थे, ये सभी Yulu bikes पर सवार थे। पुलिस द्वारा सवाल करने पर बताया गया कि दो परिवार इंडिया गेट और आसपास घूमने के लिए आए थे। इन्होंने Yulu bikes किराएं पर लीं थीं।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने आज फिर किया कई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

जिनपर ये रेस करने लगे और अपने नाम विभिन्न देशों के नाम पर रख लिए, जिनमें पाकिस्तान भी शामिल था। पुलिस ने बताया कि रेस के दौरान हल्के-फुल्के माहौल में एक दूसरे का उत्साह बढ़ाने के लिए इन्होंने देशों का नाम लेकर नारेबाजी की, जिस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया। पुलिस अभी भी इन परिवारों से पूछताछ कर रही है।

पढ़ें- Galwan ke Sher: क्या आपने देखी गलवान के शेर? देश के रखवालों पर होगा फक्र

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement