A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा में 20 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर, गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर को मिली अब ये जिम्मेदारी

हरियाणा में 20 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर, गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर को मिली अब ये जिम्मेदारी

हरियाणा में 20 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचन्द्र को नई जिम्मेदारी दी गई है।

20 IPS Officers- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC 20 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर

गुरुग्राम: हरियाणा में 20 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया है। गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचन्द्र का तबादला कर उन्हें एडीजीपी/प्रशासन (हरियाणा) नियुक्त किया गया है। गुरुग्राम में फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा को तैनात किया गया है। कहा जा रहा है कि हरियाणा में नए DGP शत्रुजीत कपूर के चार्ज लेते ही सरकार ने ये बड़ा बदलाव किया है।

रोहतक रेंज के IG राकेश आर्य को फरीदाबाद का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया है और रवि किरण को ADGP जेल की जिम्मेदारी दी गई है। महेंद्रगढ़ के SP विक्रांत भूषण को सिरसा का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। गुरुग्राम के DCP ईस्ट नीतीश अग्रवाल को महेंद्रगढ़ के SP की जिम्मेदारी दी गई है। 

अप्रैल में भी हुआ था फेरबदल 

इससे पहले अप्रैल में भी हरियाणा में बड़े स्तर पर IPS अधिकारियों का तबादला हुआ था। उस समय सरकार ने तत्काल प्रभाव से भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और हरियाणा पुलिस सेवा के 48 अधिकारियों की पोस्टिंग में फेरबदल किया था। इस दौरान आईपीएस अधिकारी अभिषेक जोरवाल को कैथल का पुलिस अधीक्षक बनाया गया था और वीरेंद्र विज को गुरुग्राम के डीसीपी/ट्रैफिक और दीपक गहलावत को गुरुग्राम के डीसीपी (मुख्यालय) में स्थानांतरित किया गया था।

ये भी पढ़ें: 

गुरुग्राम: ट्रैफिक सिग्नल पर सांप दिखाकर लूट करने वाले 2 सपेरे गिरफ्तार, इस तरह देते थे घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश: शख्स ने इंस्टाग्राम पर डाली ऐसी तस्वीर कि पुलिस को बचानी पड़ी उसकी जान, जानें क्या है पूरा मामला

 

Latest India News