A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दर्दनाक सड़क हादसे में विधायक के 6 रिश्तेदारों की मौत, क्रिसमस की छुट्टियां मनाकर लौट रहे थे घर

दर्दनाक सड़क हादसे में विधायक के 6 रिश्तेदारों की मौत, क्रिसमस की छुट्टियां मनाकर लौट रहे थे घर

मारे गए लोग अमेरिका के जॉर्जिया राज्य के अटलांटा से क्रिसमस की छुट्टियों के लिए टेक्सास में अपने रिश्तेदार विशाल के घर गए थे। वे एक जू पार्क घूम कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया।

road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमलापुरम: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा जिले के अमलापुरम शहर के रहने वाले 6 लोगों की मंगलवार शाम अमेरिका के टेक्सास में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग राज्य की मुम्मीदिवरम सीट से विधायक पी वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे। पीड़ितों की पहचान पी. नागेश्वर राव, सीता महालक्ष्मी, नवीना, कृतिक, निशिता और परिवार के ही अन्य रिश्तेदार के तौर पर की गई है। कार में कुल 7 लोग सवार थे और टेक्सास के क्लेबर्न शहर में राजमार्ग संख्या 67 पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक में दो लोग सवार थे।

17 साल के लड़के ने ट्रक से मारी टक्कर

विधायक ने बताया कि हादसे में कार में सवार एकमात्र व्यक्ति लोकेश हैं जो जिंदा बचे हैं। उन्हें हवाई मार्ग से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। अमेरिकी मीडिया की खबरों के मुाबिक दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक में दो लोग सवार थे और वे भी घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है। कुमार ने बताया, ‘‘मेरे चाचा, चाची, उनकी बेटी, दो पोते-पोतियां और एक अन्य रिश्तेदार की कार को 17 वर्षीय एक अमेरिकी लड़के ने ट्रक से टक्कर मार दी जिसमें उनकी मौत हो गई।’’ हादसा अमेरिकी समय के मुताबिक मंगलवार शाम चार बजे हुआ और 6 रिश्तेदारों की मौके पर ही मौत हो गई।

छुट्टियां मनाने रिश्तेदार के घर गया था परिवार

कुमार ने बताया कि मारे गए लोग अमेरिका के जॉर्जिया राज्य के अटलांटा से क्रिसमस की छुट्टियों के लिए टेक्सास में अपने रिश्तेदार विशाल के घर गए थे। वे एक जू पार्क घूम कर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। विधायक के अनुसार, तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टीएएनए) सभी शवों को वापस भारत भेजने में सहायता कर रहा है। अमलापुरम निवासी कुमार ने कहा कि नागेश्वर राव उनके पिता पी सत्या राव के छोटे भाई थे। नागेश्वर राव की बेटी अटलांटा की रहने वाली थीं और उनकी भी मौत हादसे में हो गई है।

दो बार के विधायक कुमार आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें-

Latest India News