A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लोगों को कमरे में बुलाकर बिकनी में करती थी स्वागत, फिर बनाती थी शादी व खतना करवाने का दबाव; पुलिस ने दबोचा

लोगों को कमरे में बुलाकर बिकनी में करती थी स्वागत, फिर बनाती थी शादी व खतना करवाने का दबाव; पुलिस ने दबोचा

बेंगलुरू में एक महिला और उसके साथी लोगों को अपने झांसे में लेकर उनसे धनउगाही करते थे। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, महिला फरार है।

bengaluru, honey trap- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हनीट्रैप कर लोगों को बनाते थे अपना शिकार

बेंगलुरू से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक महिला मॉडल लोगों को हनीट्रैप का शिकार बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया तो मामला सबके सामने आया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि मुंबई की एक मॉडल पर हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल कर लोगों के साथ ठगी करने का मामला दर्ज किया गया है। इस अपराध में इस मॉडल का साथ देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया गया है। महिला लोगों को अपने जाल में फंसाकर कमरे पर बुलाती और फिर उसे सभी आरोपी मिलकर ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठते थे।

मुख्य आरोपी फरार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों के नाम नेहा उर्फ मेहर, अब्दुल कादर, यासीन और शरण प्रकाश हैं। इनमें से तीन गिरफ्तार हो गए हैं और इस मामले में मुख्य आरोपी नेहा उर्फ मेहर फरार है, उसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने बताया कि खुद को मुंबई की मॉडल बताने वाली नेहा सोशल मीडिया से अपना शिकार फंसाती थी और इंटरनेट पर दोस्त बनाकर कुछ दिनों बाद उन्हें साउथ बेंगलुरू में एक किराए के मकान में मिलने के लिए बुलाती थी। मकान में पहले से ही CCTV कैमरे लगे हुए थे।

छोटे कपड़ों में करती थी स्वागत

पुलिस के मुताबिक बिकिनी जैसे छोटे कपड़ों में उनका वेलकम करती थी। शिकार के घर पहुंचने के कुछ देर में नेहा के ये तीन सहयोगी घर में दाखिल होते उस व्यक्ति से नेहा के साथ शादी करने का दबाव डालते और ये भी कहते थे कि नेहा उर्फ मेहर मुस्लिम है उससे शादी करने के लिए इस्लाम कुबूल करना होगा और खतना करवाना होगा। इन सब बातों और CCTV से खींची गई तस्वीरों से शिकार को ब्लैकमेल किया जाता और उससे बड़ी कीमत वसूल की जाती। बदनामी के डर नेहा के हनीट्रेप का शिकार हुए लोग किसी को ये बात नहीं बताते थे।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हाल ही में ही एक युवक को नेहा ने अपने जाल में फंसाया लेकिन ये युवक हनीट्रेप का शिकार होने के बाद पुलिस स्टेशन चला गया और उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने उस घर पर छापा मारा उस वक्त वहां मौजूद तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया उस वक्त ये मॉडल वहां नहीं थी। पुलिस के मुताबिक फिलहाल वो फरार हो गई है, पुलिस की एक टीम इस मॉडल को ढूंढ रही है।

ये भी पढ़ें:

अंडमान सागर में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता

Latest India News