A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद के गुर्गे अभी तक एक्टिव! अली को जेल भिजवाने वाले शख्स को सता रहा हत्या का डर

अतीक अहमद के गुर्गे अभी तक एक्टिव! अली को जेल भिजवाने वाले शख्स को सता रहा हत्या का डर

माफिया अतीक अहमद के IS 227 गैंग का सक्रिय सदस्य है एजाज अख्तर। उसका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर जीशान को अपनी हत्या का डर सता रहा है।

Atiq Ahmed - India TV Hindi Image Source : INDIA TV एजाज अख्तर और जीशान उर्फ जानू

लखनऊ: माफिया अतीक अहमद भले ही अब इस दुनिया में न हो, लेकिन उसके गुर्गों का खौफ अभी भी लोगों में बना हुआ है। अतीक अहमद के गुर्गे एजाज अख्तर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज अख्तर किसी को बता रहा है कि अतीक अहमद और उनके साडू इमरान और उनके भाई जानू ने अतीक से फायदा लिया और पैसों के हिसाब किताब  के कारण दोनों में अदावत हो गई। वीडियो बनाने वाले शख्स ने जीशान के बारे में और पूछा तो एजाज अख्तर कहता है कि जीशान उर्फ जानू 200 प्रतिशत चुनाव लड़ेंगे, देख लीजिएगा।

एजाज अख्तर माफिया अतीक अहमद के IS 227 गैंग का सक्रिय सदस्य है और हिस्ट्रीशीटर भी है। इसके ऊपर कई गंभीर मुकदमें दर्ज हैं। एक बार पेशी के दौरान एजाज अख्तर ने पुलिस पर हमला करके भागने का भी प्रयास किया था। 

जीशान ने ही किया था अतीक के गुर्गों को एक्सपोज

जीशान उर्फ जानू के मुकदमे के कारण ही अतीक का बेटा अली जेल में है। जीशान ने ही सबसे पहले अतीक के गैंग के सदस्यों को एक्सपोज किया था। एजाज अख्तर के बयान पर जीशान का कहना है कि एजाज अख्तर हार्डकोर अपराधी है और अतीक अशरफ की हत्या से एजाज अख्तर सहित अतीक के सभी गुर्गों में नाराजगी है, जिससे उनको जान का भी खतरा है।

एक जमीन के मामले में अतीक अहमद के बेटे अली और उसके साथ अतीक के दर्जन भर गुर्गों ने जीशान पर हमला किया था। जिसमें अली और बाकी गुर्गों को पुलिस ने जेल भेजा था। अतीक गैंग को खुली चुनौती देने वाले जीशान की सुरक्षा के लिए सरकार ने एक गनर दिया है। लेकिन एजाज अख्तर का वीडियो सामने आने के बाद जीशान को अपनी हत्या का डर सता रहा है।

जीशान के मुताबिक, अतीक का गुर्गा एजाज अख्तर कबूतर चोर है और पाकिस्तान से कबूतरों को चोरी के माध्यम से यहां मंगाता है। पुलिस अगर इसकी बारीकी से जांच करे तो काफी अहम खुलासा हो सकता है। जीशान और उसके भाई इमरान जेई अतीक के रिश्तेदार भी हैं, लेकिन अतीक ने उनसे भी 5 करोड़ की रंगदारी मांगी थी, जिससे दोनों ही रिश्तेदारों में खटास आ गई। जीशान सहित कई लोग सरकारी गवाह बने हैं, ऐसे में उनको आशंका है कि अतीक के गुर्गे उनकी जान ले सकते हैं। जीशान, योगी सरकार की भी तारीफ कर रहे हैं उनका कहना है कि योगी राज में गुर्गों का जीना तो मुहाल हो ही गया है।

ये भी पढ़ें: 

ओडिशा ट्रेन हादसा: बेटे को मुर्दाघर से निकालकर पिता ने दी नई जिंदगी, सब कह रहे थे- वो मर चुका है

महिला के शव को साइकिल से घुमाते रहे 2 शख्स, फिर बंद दुकान के बाहर छोड़कर फरार, CCTV में कैद हुई घटना

 

 

Latest India News