A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद के ऑफिस में किसका खून मिला था? पुलिस अधिकारी ने किया खुलासा, एक शख्स गिरफ्तार भी हुआ

अतीक अहमद के ऑफिस में किसका खून मिला था? पुलिस अधिकारी ने किया खुलासा, एक शख्स गिरफ्तार भी हुआ

माफिया डॉन अतीक अहमद के ऑफिस में खून मिलने के मामले में पुलिस अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है और एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई है।

Atiq Ahmed- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अतीक अहमद के ऑफिस में मिला खून शाहरुख नाम के इस शख्स का था

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद के ऑफिस में खून मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस अधिकारी ने इस राज से पर्दा उठा दिया है कि ऑफिस में खून किसका था। इसके अलावा इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है, जिसकी पहचान शाहरुख के रूप में हुई है। 

अतीक के ऑफिस में कहां से आया खून?

डीसीपी दीपक भूकर के मुताबिक, शाहरुख नाम का शख्स अपने एक साथी के साथ लोहा चोरी करने के इरादे से अतीक के ऑफिस में घुसा था, लेकिन उसको चोट लग गई और खून निकलने लगा। उसका दूसरा साथी ऑफिस के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था। खून निकलने पर वह ऊपर की तरफ भागा और जो कपड़े मिले उससे अपना खून पोंछा। 

इसके अलावा उसने पास में ही एक दुकान से खून साफ करने के लिए पानी की बोतल खरीदी लेकिन उसके पास पैसा नहीं था। पुलिस के मुताबिक, उसके बयानों को स्टैबलिश कर लिया गया है। शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहरुख नशेड़ी किस्म का है। इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि हालही में खून के सैंपल टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी कि अतीक के दफ्तर में मिला खून इंसान का था। खून के सैंपल में इंसान के हीमोग्लोबिन होने की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने अतीक के दफ्तर के आसपास मौजूद क्लीनिक और अस्पताल संचालकों से इस संबंध में पूछताछ भी की थी। जिसके बाद पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई थी कि ये खून अतीक के दफ्तर में कहां से आया।

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: बंगले पर 45 करोड़ खर्च करने के आरोपों के बीच CM केजरीवाल की मुश्किल बढ़ी, पत्नी ने इस दुकान से खरीदा था एक लाख का मंदिर

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद के वकील पर शिकंजा कसा, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

 

 

 

 

Latest India News