A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार चोरी, दिल्ली पुलिस के हांथ पांव फूले

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार चोरी, दिल्ली पुलिस के हांथ पांव फूले

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि ये गाड़ी दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई है।

JP Nadda Fortuner - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की गाड़ी चोरी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि ये गाड़ी दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई है। कार का ड्राइवर कार को गोविंदपुरी में सर्विस सेंटर पर देकर अपने घर खाना खाने आया था, कि तभी कोई गाड़ी चोरी कर ले गया। इसके बाद सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी तो कार गुरुग्राम की तरफ जाती हुई दिख रही थी। लेकिन अभी तक कार का कोई सुराग नहीं मिला है। ये घटना 19 मार्च को दोपहर 3 से 4 बजे के बीच हुई है।

सर्विस सेंटर से चोरी हुई फॉर्च्यूनर

जानकारी मिली है कि जेपी नड्डा की पत्नी की गाड़ी का नंबर हिमाचल का है। बता दें कि जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। गाड़ी का ड्राइवर कार को सर्विस सेंटर पर खड़ा करके अपने घर खाना खाने गया था। लेकिन जब वापस आया तो कार गायब थी। हाई प्रोफाइल शख्स से मामला जुड़ा होने से दिल्ली पुलिस के हांथ पांव फूले हुए हैं। जानकारी मिली है कि जेपी नड्डा की  पत्नी की फॉर्च्यूनर कार सर्विस सेंटर से चोरी हुई है। इस कार का नंबर HP-03-D-0021 है। गाड़ी का रंग सफेद है। इस मामले में ड्राइवर जोगिंदर की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है और पुलिस कार की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि ये 19 मार्च का मामला है।

दिल्ली-NCR में हर 14 मिनट में 1 वाहन चोरी

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में वाहन चोरी की घटनाओं को पुलिस काबू नहीं कर पा रही है। कुछ ही समय पहले वाहन चोरी को लेकर रिपोर्ट में बताया गया था कि दिल्ली-NCR में हर 14 मिनट में एक वाहन चोरी होता है। इसी तरह एक बीमा एजेंसी ACKO ने भी वाहन चोरी की घटनाओं पर आधारित 'थेफ्ट एंड द सिटी 2024' का अपना दूसरा संस्करण कुछ दिन पहले जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि 2022 और 2023 के बीच भारत में वाहन चोरी की घटनाओं में 2.5 गुना बढ़ोतरी हुई है।

ये भी पढ़ें-

 

Latest India News