A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 10 साल की बच्ची के शरीर से अलग किया धड़, जादू टोना बनी वजह?

10 साल की बच्ची के शरीर से अलग किया धड़, जादू टोना बनी वजह?

पुलिस ने बताया, यह एक भयानक दृश्य था और शरीर बिना सिर के था। ऐसा लगता है कि जादू टोना करने वाले कुछ लोगों ने छोटी बच्ची का सिर काट दिया होगा।

black magic- India TV Hindi Image Source : IANS जादू टोना

चेन्नई: तमिलनाडु में चेन्नई से जादू-टोने का मामला सामने आया है, जहां एक कब्रिस्तान में दफनाई गई 10 साल की बच्ची के शरीर से उसका सिर काट दिया गया। चौंकाने वाली घटना बीते मंगलवार को सामने आई, जिसके बाद अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी। बिजली का खंभा गिरने से बच्ची की मौत हो गई थी। उसकी कब्र के पास इमली का पाउडर और फूल बिखरे मिले।

जानें, क्या है पूरा मामला
14 अक्टूबर को कृतिका की मृत्यु हो गई और शव को अगले दिन तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के चित्रवाड़ी कब्रिस्तान में दफनाया गया। दो दिन पहले, स्थानीय लोगों ने देखा कि कृतिका को जिस जगह पर दफनाया गया था, उस जगह को जोत दिया गया था। दस दिनों के बाद, कृतिका के माता-पिता, पांडियन और नादिया ने देखा कि उसकी कब्र के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस पर शक होने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने जिला चिकित्सा विभाग के अधिकारियों और जिला राजस्व विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में कब्र को खोदा तो वहां पर लड़की का सिर गायब था, जिससे हड़कंप मच गया।

कृतिका के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि कब्र पर कुछ संदिग्ध गतिविधि हो सकती है। चेंगलपट्टू पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "यह एक भयानक दृश्य था और शरीर बिना सिर के था। ऐसा लगता है कि जादू टोना करने वाले कुछ लोगों ने छोटी बच्ची का सिर काट दिया होगा। फिलहाल, जांच जारी है। सुराग जुटाकर जल्द ही दोषियों तक पहुंचेंगे।"

Latest India News