A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हाईकोर्ट में जबरदस्त ड्रामा, गर्लफ्रेंड ने पेरेंट्स के पास लौटने की इच्छा जताई तो युवक ने काट ली कलाई, मचा हड़कंप

हाईकोर्ट में जबरदस्त ड्रामा, गर्लफ्रेंड ने पेरेंट्स के पास लौटने की इच्छा जताई तो युवक ने काट ली कलाई, मचा हड़कंप

विष्णु वकालत की पढ़ाई कर रही एक लड़की से प्यार करता था। जब लड़की के माता-पिता को पता चला कि उनकी बेटी विष्णु के साथ रिश्ते में थी और 14 अगस्त से लापता है तो उन्होंने...

kerala high court- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO केरल हाईकोर्ट

कोच्चि: केरल हाईकोर्ट में सोमवार को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला जब एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को अपने माता-पिता के पास लौटने की इच्छा व्यक्त करते हुए सुना तो उसने अपनी कलाई काट ली। दरअसल, त्रिशूर का रहने वाला विष्णु वकालत की पढ़ाई कर रही एक लड़की से प्यार करता था। जब लड़की के माता-पिता को पता चला कि उनकी बेटी विष्णु के साथ रिश्ते में थी और 14 अगस्त से लापता है तो उन्होंने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका के साथ अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

कोर्ट में पेश हुए थे युवक-युवती
इसके बाद विष्णु और लड़की अदालत में पेश हुए। अदालत में जब लड़की से पूछा गया कि वह किसके साथ जाना चाहेगी तो उसने कहा कि वह अपने माता-पिता के साथ जाना चाहती है।

अस्पताल में चल रहा इलाज
लड़की के जवाब से दुखी होकर विष्णु ने अपने पास मौजूद चाकू निकाला और अपनी कलाई काट ली। इसके बाद जज ने पुलिस को विष्णु को अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया। विष्णु फिलहाल खतरे से बाहर है और अस्पताल में इलाज चल रहा है।

(इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest India News