Friday, May 03, 2024
Advertisement

मंदिर के मुख्य द्वार पर खड़े होकर हेड कॉन्स्टेबल ने किया पेशाब, वायरल VIDEO देख आ जाएगा गुस्सा

वीडियो में दिख रहा है कि रायपुर पुलिस का जवान मंदिर परिसर की सीढ़ियों पर पेशाब कर रहा है। इसके बाद वीडियो बनता देख पुलिसकर्मी वहां से फरार होता हुआ नजर आ रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 04, 2023 16:37 IST
Head Constable Pee outside the temple- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हेड कॉन्स्टेबल का नशे में धुत्त होकर मंदिर के सामने पेशाब करने का वीडियो वायरल हो रहा है

जनता की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ने रायपुर पुलिस की छवि को धूमिल कर दिया है। जब रक्षक ही जानवर बन जाए तो जनता किस पर विश्वास करे। सोशल मीडिया पर रायपुर पुलिस के प्रधान आरक्षक (हेड कॉन्स्टेबल) का नशे में धुत्त होकर मंदिर के सामने पेशाब करने का वीडियो वायरल हो रहा है। शराब के नशे में हेड कॉन्स्टेबल ये भूल गया कि जहां वो पेशाब कर रहा है वो माता का मंदिर है। वीडियो वायरल होने के बाद इस कुकृत्य के बारे में खुलासा हुआ है।

वीडियो बनता देख फरार हुआ पुलिसकर्मी

देर रात सरस्वती नगर क्षेत्र में स्थित दुर्गा माता के मंदिर परिसर में रायपुर पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल परिसर में ही सीढ़ी पर खड़े होकर पेशाब कर रहा था। इस दौरान एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि रायपुर पुलिस का जवान मंदिर परिसर की सीढ़ियों पर पेशाब कर रहा है। इसके बाद वीडियो बनता देख पुलिसकर्मी वहां से फरार होता हुआ नजर आ रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर के आसपास के लोगों ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई की है।

बताया जा रहा हैं कि मंदिर परिसर में पेशाब करने वाले हेड कॉन्स्टेबल का नाम कुलभूषण सिंह है और वह सरस्वती नगर थाने में पदस्थ है। वहीं, पुलिसकर्मी की इस करतूत से आम जनता में भारी आक्रोश भी देखने को मिल रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई
घटना का वीडियो सामने आने के बाद रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रधान आरक्षक कुलभूषण सिंह को सस्पेंड कर दिया है। फिलहाल अभी तक किसी भी समाजिक दलों का बयान सामने नहीं आया है।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement