A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर, पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल की

एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर, पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल की

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था। बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है। ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब कोई ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल हो।

Elvish Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE एल्विश यादव

नोएडा: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस फेम एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाता था। एल्विश यादव ने पूछताछ में कबूला है कि वो गिरफ्तार आरोपियों राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका था और जान पहचान थी। वह  उनके संपर्क में था।

नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है। ये एक्ट तब लगाया जाता है, जब कोई ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल हो, जैसे ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के मामले। इस एक्ट में आसानी से जमानत नहीं मिलती है।

पुलिस ने एल्विश से क्या पूछा?

नोएडा पुलिस: सेक्टर 51 में होने वाली रेव पार्टी के बारे में क्या आपको जानकारी थी? 

एल्विश यादव: हां, जानकारी थी ऐसी पार्टियां अक्सर होती रहती हैं।

नोएडा पुलिस: उस पार्टी में सांप क्यों मंगवाए गए थे? उन सांपो को भिजवाने में आपका नाम भी सामने आया है। आपका इस बारे में क्या कहना है?

एल्विश यादव: रेव पार्टियों में सांपो को भी लाया जाता है। वो सांप जहरीले नहीं होते सिर्फ उनको गले मे डालकर एंजॉय किया जाता है। 

नोएडा पुलिस: पार्टी के लिए सांपों का इंतजाम आपने किया था? 

एल्विश यादव: राहुल ने मुझे बोला था। मैंने सिर्फ उसको सपेरों से कनेक्ट करवा दिया था। बाकी उनकी आपस में क्या बात हुई मुझे नहीं पता। 

नोएडा पुलिस: सांपो के अलावा जो 20 ML स्नैक वेनम मिला है उसका क्या करते हैं पार्टी में?

एल्विश यादव: उस स्नैक वेनम को कुछ लोग नशे के तौर पर भी लेते हैं। स्नेक बाईट के जरिए। ये कुछ लोगों का शौक है पार्टी के दौरान, बाकी उस स्नैक वेनम का क्या किया जाना था, मुझे नहीं पता।

नोएडा पुलिस: उस पार्टी और उसके आयोजकों को आप कैसे जानते हैं?

एल्विश यादव: मेरी उनसे मुलाकात भी ऐसी किसी पार्टी में हुई है। मैं अक्सर अपने वीडियो शूट के लिए सांपों को उन्हीं लोगों के जरिए मंगवाता था।

एल्विश यादव को रविवार को किया गया था गिरफ्तार

नोएडा की एक रेव पार्टी में सांपों के जहर देने के मामले में नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव से रविवार को पूछताछ की थी और उसके बाद गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद एल्विश को सूरजपुर अदालत में पेश किया गया था, जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 

बता दें कि पिछले साल नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद आज एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा चुनाव 2024: गुजरात की भरूच सीट पर BJP और AAP में कांटे की टक्कर, मनसुखभाई वसावा और चैतर वसावा आमने-सामने

'पता नहीं 10 करोड़ रुपए के चुनावी बॉण्ड का लिफाफा कौन दे गया', JDU ने चुनाव आयोग को दी चौंकाने वाली जानकारी

Latest India News