A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "महिला खिलाड़ियों को कोठी पर बुलाता था, बैड टच करता था," पहलवानों के पूर्व फिजियोथेरेपिस्ट ने बृजभूषण के खोले राज

"महिला खिलाड़ियों को कोठी पर बुलाता था, बैड टच करता था," पहलवानों के पूर्व फिजियोथेरेपिस्ट ने बृजभूषण के खोले राज

पहलवानों के फिजियोथेरेपिस्ट रह चुके परमजीत मलिक ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे किए और बताया कि महिला खिलाड़ियों के आरोप सच हैं।

Brijbhushan Sharan singh- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 2014 में पहलवानों के फिजियो थेरेपिस्ट रह चुके परमजीत मलिक ने ब्रजभूषण को लेकर किए खुलासे

महिला पहलवानों के लगाए आरोपों को लेकर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एक के बाद एक गवाह सामने आ रहे हैं। अब इस कड़ी में परमजीत मलिक जो 2014 में नेशनल महिला खिलाड़ियों के फिजियोथेरेपिस्ट थे, ने  ब्रजभूषण के खिलाफ गवाही दी है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में परमजीत ने बताया कि बृजभूषण कैसे महिला खिलाड़ियों को गलत तरीके से टच करते थे। बता दें कि परमजीत मलिक संगीता, साक्षी, बजरंग पूनिया के फिजियोथेरेपिस्ट रह चुके हैं। ब्रजभूषण ने भी पर्सनल ट्रेनिंग के लिए इनसे बात की थी।

"ब्रजभूषण की कोठी पर महिला खिलाड़ी को ले जाते थे"
पहलवानों के फिजियोथेरेपिस्ट रह चुके परमजीत मलिक ने इंडिया टीवी को बताया कि ब्रजभूषण अपने पास बुलाने के लिए पैसों का लालच देता था। महिला खिलाड़ियों से एक-एक करके अकेले में मिलता था। रात में किसी न किसी महिला खिलाड़ी पर दबाव बनाकर उन्हें ब्रजभूषण की कोठी पर ले जाया जाता था। किसी न किसी बहाने कैंप से निकालने की धमकी देते थे फिर चीफ कोच और उनके गुर्गे ब्रजभूषण से मिलवाते थे।

"महिला खिलाड़ियों को करते थे ब्लैकमेल"
परमजीत मलिक ने बताया कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष का कैम्प में आने का मतलब नहीं होता पर वो पर्सनल होते थे। मलिक ने बताया कि ब्रजभूषण महिला खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ, उनका कौन बॉयफ्रेंड है, किससे बात कर रही हैं, ये सारी जानकारियां रखते थे फिर ब्लैकमेल करते थे। मुझसे कई खिलाड़ियों ने शिकायत की, मैंने आवाज उठाई तो मुझे धमकी देकर रातों रात हटा दिया गया। मेरी बीवी जो मेडलिस्ट थी उसे हटा दिया गया। महिला खिलाड़ियों के आरोप सच हैं।

पहलवानों के फिजियोथेरेपिस्ट रह चुके मलिक ने कहा कि पोस्को वाले केस में दबाव बनाया, लेकिन पूर्वांचल के वोट के चलते पुलिस और सरकार कुछ नहीं कर रही। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मेरे बयान नहीं लिए हैं, जब लेगी मैं हकीकत बताऊंगा।

ये भी पढ़ें-

"अखिलेश यादव और शिवपाल यादव खुद असुर हैं", योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा पर बोला हमला

'भोले बाबा देदे नोट छापन की मशीन...', पशुपतिनाथ मंदिर में रील बनाना पड़ा भारी, मांगनी पड़ गई माफी
 

Latest India News