Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'भोले बाबा देदे नोट छापन की मशीन...', पशुपतिनाथ मंदिर में रील बनाना पड़ा भारी, मांगनी पड़ गई माफी

इंस्टाग्राम पर फेमस डांसर तरुण नामदेव ने मध्य प्रदेश के मंदसौर में पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के अंदर फेमस गाने 'भोले बाबा दे दे नोट छापन की मशीन' पर रील बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दी। इसके बाद बवाल बढ़ा तो माफी मांगनी पड़ी और वीडियो भी डिलीट की।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 10, 2023 21:14 IST
dancer Tarun Namdev- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB इंस्टाग्राम पर फेमस डांसर तरुण नामदेव की रील पर विवाद

आज के दौर में युवाओं में रील्स को लेकर बेहद क्रेज है। लोग फोन लेकर किसी भी सार्वजनिक स्थान पर रील्स बनाने लगते हैं। फिर चाहे वो मेट्रो हो या कोई पवित्र मंदिर। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के मंदसौर से सामने आया है जहां, एक शख्स ने फेमस गाने 'भोले बाबा दे दे नोट छापन की मशीन' पर पशुपतिनाथ मंदिर के अंदर डांस करते हुए वीडियो बनाया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। फिर क्या था, सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना होने लगी। मामला यहां तक पहुंच गया कि बाद में शख्स को वो रील हटानी पड़ी और माफी भी मांगनी पड़ी।

पशुपतिनाथ मंदिर में तरुण नामदेव बनाई रील

दरअसल, इंस्टाग्राम पर फेमस डांसर तरुण नामदेव ने अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में गलती कर दी। उन्हें इस बार instagram पर रील्स डालना महंगा पड़ा। तरुण ने पशुपतिनाथ मंदिर के अंदर बनाई एक रील को जैसे ही अपलोड किया, लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। कई लोगों ने इसे गलत बताते हुए आक्रोश व्यक्त किया। ये वीडियो पशुपतिनाथ मंदिर समिति के पास पंहुचा तो मंदिर प्रबंधन ने रील्स बनाने वाले युवक तरुण नामदेव को नोटिस थामकर पूछा कि क्यों ना आपके खिलाफ कानूनी करवाई की जाए। इसके बाद युवक ने मंदिर प्रबंधन के सामने माफीनामा पेश किया।

युवक ने माफी मांगी, वीडियो भी हटाया
बता दें कि मंदसौर के विश्व प्रसिद्ध भगवान पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के गर्भ ग्रह में फोटो वीडियो शूट करना प्रतिबंधित है। लेकिन नियमों को दरकिनार करते हुए मंदसौर के युवक तरुण नामदेव ने मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर फिल्मी गाने पर डांस करते हुए मंदिर के गर्भ ग्रह में वीडियो शूट करवाया। डांसर युवक ने यह रील इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दी थी। लेकिन जब इस पर विवाद बढ़ा तो तरुण नामदेव ने माफी मांगी और सभी सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को डिलीट किया है।

(रिपोर्ट- अशोक परमार)

ये भी पढ़ें-

Samsung ने बेची मछलियां, LG ने फेस क्रीम, जानें और कंपनियों के पहले प्रोडक्ट

"अखिलेश यादव और शिवपाल यादव खुद असुर हैं", योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा पर बोला हमला
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement