Thursday, March 28, 2024
Advertisement

"अखिलेश यादव और शिवपाल यादव खुद असुर हैं", योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा पर बोला हमला

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने आज झांसी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल पर हमला करते हुए उन्हें असुर बता दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: June 10, 2023 20:33 IST
nand gopal nandi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी

झांसी: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी आज झांसी पहुंचे, जहां उन्होंने दीनदयाल सभागार में व्यापारी सम्मेलन के दौरान मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाईं। इस दौरान यूपी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के असुर वाले ट्वीट पर कहा कि अखिलेश और शिवपाल यादव खुद असुर हैं। गौरतलब है कि इससे पहले अखिलेश ने नैमिषारण्य धाम में पूजा के बाद योगी सरकार पर निशाना साधते हुए इशारों में असुर बोला था।

"सपा ने वन डिस्ट्रिक्ट वन गुंडा पैदा किया"

नंद गोपाल नंदी ने कहा कि जिस तरह से उन लोगों ने काम किया है, जैसे कि हम लोगों के यहां वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट है, वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल कॉलेज, वैसे ही उन लोगों (सपा सरकार) ने वन डिस्ट्रिक्ट वन गुंडा पैदा करने का काम किया, अपराधी पैदा करने का काम किया था। नंदी ने पूर्व की समाजवादी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तब अपराधी थानेदारों को निर्देशित करते थे, जिले के कप्तान, जिले के जिलाधिकारी को निर्देशित करने का काम करते थे। यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने झांसी में कहा कि आज गुंडों अपराधियों की शामत आई है। जो भी गुंडे और अपराधी हैं वो या तो प्रदेश छोड़ कर चले गए हैं या दुनिया छोड़कर चले गए हैं। 

"अखिलेश ने 5 साल वीडियो गेम में गुजार दिए"
बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा था कि प्रदेश में मीडिया के सामने हत्याएं हो रही हैं इसमें बीजेपी का हाथ है। इसपर जवाब देते हुए नंदी ने कहा कि अखिलेश यादव इस प्रदेश के मुखिया रहे हैं। इतने बड़े मुंह से इतनी छोटी बात अच्छी नहीं लगती। अखिलेश यादव के लिए कहना चाहूंगा कि वह जब पांच साल मुख्यमंत्री रहे तब शानदार एकांत ढूंढते थे। एयर कंडीशन मैं बैठ कर के लैपटॉप और वीडियो गेम, इसी में उन्होंने पूरा समय गुजार दिया। अब निकले हैं तो उनको बदलाव दिख रहा होगा। हमने संकल्प पत्र जारी कर के काम किया। राम मंदिर और काशी कारीडोर, विंध्यवासिनी कॉरिडोर, मथुरा सब जगह तेजी से विकास हो रहे हैं। आज देश का लगभग 50 परसेंट से ज्यादा एक्सप्रेसवे हमारे पास होने वाले हैं। 

अखिलेश ने इशारों में बीजेपी को बताया था असुर
बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कल सीतापुर के नैमिषारण्य धाम पहुंचे थे। वहां उन्होंने पूजा-अर्चना के बाद अपने ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा था, "आज के असुरों से जनमानस को बचाने के लिए हम यहां प्रार्थना करने आये हैं। माना जा रहा है कि अखिलेश ने ये ट्वीट बीजेपी सरकार को केंद्र में रखते हुए किया था।

(रिपोर्ट- आकाश राठौर)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली के कमला नगर मार्केट में लगी भीषण आग, वीडियो में दिखा आग का विकराल रूप

Samsung ने बेची मछलियां, LG ने फेस क्रीम, जानें और कंपनियों के पहले प्रोडक्ट
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement