A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: पुंछ में भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर, 2 घायल

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर, 2 घायल

पुंछ के शाहपुर में चलाए गए एक ऑपरेशन में एक आतंकी मारा गया है और 2 अन्य घायल हुए हैं। गौरतलब है कि सेना द्वारा आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं।

Kashmir News - India TV Hindi Image Source : FILE भारतीय सेना ने एक आतंकी मार गिराया

जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पुंछ के शाहपुर का है, जहां भारतीय सेना द्वारा चलाए गए एक ऑपरेशन में एक आतंकवादी मारा गया है और 2 अन्य घायल हुए हैं। 

गौरतलब है कि सेना के तमाम प्रयासों के बावजूद कश्मीर में आतंकी एक्टिव हैं। हालही में बारामूला पुलिस ने हिरासत से भागे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस स्टेशन बारामूला में हिरासत में रखे गए 2 आतंकी फरार हो गए थे। दोनों पर कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

फरार दोनों आतंकियों का संबंध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से था। पुलिस ने बताया था कि दोनों आतंकियों को बारामूला पुलिस स्टेशन लाया जा रहा था, रास्ते में दोनों आतंकी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। 

फरार दोनों आतंकवादियों की पहचान आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मारूफ नज़ीर और शाहिद शौकत के तौर पर हुई थी। दोनों आतंकी बारामुला में शराब की दुकान पर हुए हमले की वारदात में शामिल थे। उस समय पुलिस ने इन दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था। 

पुलिस को जांच में पता चला था कि यह दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहे थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस ने सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया। 

ये भी पढ़ें: 

 

भारतीय रेलवे ने अयोध्या से वैष्णो देवी तक के टूर पैकेज की घोषणा की, यात्री उठा सकेंगे प्रयागराज और वाराणसी का भी लुफ्त, जानें कीमतें

देश की कोई सरकार जो अब तक नहीं कर पाई...वो करने युगांडा और मोजाम्बिक जा रहे विदेश मंत्री एस जयशंकर

Latest India News