A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ऊंट पर बैठकर बारात निकाल रहे थे दूल्हे राजा, मुसीबत में फंसे

ऊंट पर बैठकर बारात निकाल रहे थे दूल्हे राजा, मुसीबत में फंसे

इस घटना में मुख्य रूप से कन्नूर के रहने वाले रिजवान, उसके परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हैं। बारात में शामिल ये लोग दूल्हे को ऊंट में बिठाकर दूल्हन के घर पहुंचे थे। इस दौरान में सड़क में काफी भयंकर जाम लग गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

कन्नूर (केरल): ऊंट पर सवार दूल्हे और उसके साथ जा रहे 25 लोगों के कारण उत्तरी केरल के कन्नूर जिले में व्यस्त सड़क पर जाम लग गया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने उनके खिलाफ यातायात में व्यवधान पैदा करने का मामला दर्ज किया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वलपट्टनम के मूल निवासी दूल्हे रिसवान और उसके साथियों पर इस सप्ताह की शुरुआत में अपने विवाह स्थल पर ऊंट के साथ यात्रा के बाद चक्करक्कल पुलिस ने मामला दर्ज किया।

जाम में खड़ी रही एंबुलेंस

पटाखे फोड़ने और बैंड बाजा बजाये जाने के साथ ऊंट पर यात्रा के कारण व्यस्त सड़क पर यातायात जाम हो गया। इस वजह से हवाई अड्डे की ओर जाने वाले वाहन और एक एम्बुलेंस फंस गए। स्थानीय लोगों की शिकायतों पर पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात में व्यवधान पैदा करने वालों को वहां से हटाया।

व्यस्त सड़क पर दूल्हे ने की ऊंट की सवारी

यह घटना बीते रविवार यानी 14 जनवरी के शाम की बताई जा रही है। इस घटना में मुख्य रूप से कन्नूर के रहने वाले रिजवान, उसके परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल हैं। बारात में शामिल ये लोग दूल्हे को ऊंट में बिठाकर दूल्हन के घर पहुंचे थे। इस दौरान में सड़क में काफी भयंकर जाम लग गया, जसके चलते आवाजाही कर रहे वाहनों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं इसके चलते एंबुलेंस भी काफी समय तक जाम में खड़ी रही है।

अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद दूल्हा समेत 26 लोगों के खिलाफ गैरकानूनी तरीके से एकत्र होने और यातायात में व्यवधान के आरोप में मामला दर्ज किया गया। ऊंट की सवारी के दृश्य विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

Latest India News