A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा पर लगा नाबालिग से यौन उत्पीड़न का आरोप, POCSO के तहत केस दर्ज- सूत्र

कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा पर लगा नाबालिग से यौन उत्पीड़न का आरोप, POCSO के तहत केस दर्ज- सूत्र

पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने भी बयान दिया है। वहीं, अब खुद बीएस येदियुरप्पा ने भी सामने आकर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है।

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा।- India TV Hindi Image Source : PTI कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा।

कर्नाटक से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ANI के मुकाबिक राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न का आरोप लग है। सूत्रों की मानें तो येदियुरप्पा के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। उनपर  POCSO और 354 (A) IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस पूरी घटना पर राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर और खुद बीएस येदियुरप्पा ने भी सामने आकर बयान दिया है। 

Image Source : ANIयेदियुरप्पा पर केस दर्ज।

क्या बोले येदियुरप्पा?

कर्नाटक के पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सामने आकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा- "मां बेटी ने कहा कि वो तकलीफ में हैं, मैंने पुलिस कमिश्नर दयानंद को फोन करके बात की और इन दोनों को उनके पास जाने को कहा। इस बीच में वो मेरे खिलाफ भी बोलने लगी, मुझे लगा कि उनकी मानसिक स्थिति अभी ठीक नहीं है, मैंने ज्यादा बात नहीं की और कमिश्नर के पास जाने को कहा। अब ये कहा जा रहा है कि मेरे खिलाफ ही FIR की गई है। कानून के मुताबिक सामना करूंगा लेकिन मैंने किसी की मदद करने की कोशिश की और मेरे साथ ऐसा हो गया। उसने कहा कि वो तकलीफ में है तो मैंने कुछ पैसे भी देकर भेजे इतना करने के बाद भी ऐसा मसला हो गया है, देखते हैं इसका सामना करेंगे।

 गृह मंत्री जी परमेश्वर ने भी बयान दिया

नाबालिग से यौन उत्पीड़न के आरोप में पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कल रात लगभग 10 बजे एक महिला ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जब तक हमें सच्चाई नहीं पता, हम कुछ भी खुलासा नहीं कर सकते। यह एक संवेदनशील बात है क्योंकि इसमें एक पूर्व सीएम शामिल हैं। मुझे नहीं लगता सोचिए इसमें कोई राजनीतिक एंगल है। अगर पीड़ित महिला को सुरक्षा की जरूरत होगी तो दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कुछ तो असर हुआ', जानें जयराम रमेश ने क्यों कही ये बात

'ये सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं', BJP पर भड़के शिवपाल ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Latest India News