A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में रेस्टोरेंट के खाने ने पहुंचाया अस्पताल, एक परिवार के 9 सदस्यों समेत 20 की तबियत बिगड़ी

केरल में रेस्टोरेंट के खाने ने पहुंचाया अस्पताल, एक परिवार के 9 सदस्यों समेत 20 की तबियत बिगड़ी

गुरुवार शाम को परिवार के लोगों ने रेस्टोरेंट से खाना मंगवाया था और आज सुबह सभी लोगों को उल्टी एवं दस्त होने लगे। पुलिस ने बताया कि सभी प्रभावित लोगों का स्वास्थ्य स्थिर है तथा स्वास्थ्य विभाग ने आज उस रेस्टोरेंट को बंद कर दिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल में तिरुवनंतपुरम के वरकाला में खाद्य विषाक्तता का एक संदिग्ध मामला सामने आया है जिसमें एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद बच्चों समेत कई लोगों को तबियत खराब हो गई। आनन-फानन में सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि सभी लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने बंद करवाया रेस्टोरेंट

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को ‘स्पाइसी होटल’ रेस्तरां का खाना खाने के बाद एक परिवार के 9 सदस्यों समेत करीब 20 लोग उपचार के लिए विभिन्न अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने बताया कि सभी प्रभावित लोगों का स्वास्थ्य स्थिर है तथा स्वास्थ्य विभाग ने आज उस रेस्टोरेंट को बंद कर दिया है। फिलहाल किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

प्रभावित लोगों में एक के रिश्तेदार ने एक टीवी चैनल से कहा कि गुरुवार शाम को उनके घर के लोगों ने रेस्टोरेंट से खाना मंगवाया था और आज सुबह सभी लोगों को उल्टी एवं दस्त होने लगे।

यह भी पढ़ें-

Latest India News