Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

यूपी: पपीता काटने से मना करने पर शख्स का गाल काटा, फ्री में नहीं खाने दिया तो किया हमला

यूपी के मुरादाबाद में एक शख्स ने दूसरे शख्स का गाल काट दिया। पीड़ित ने इस शख्स को पपीपा काटने से मना किया था, जिससे आरोपी इतना गुस्सा हो गया कि उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: February 20, 2024 22:37 IST
moradabad- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पपीता काटने से मना करने पर शख्स का गाल काटा

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने केवल इसलिए दूसरे शख्स का गाल काट दिया क्योंकि उसने पपीपा काटने से मना कर दिया था। मामलामुरादाबाद के थाना पाकबड़ा के बाजार का है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और घायल का मेडिकल भी कराया है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने इस मामले में गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला?

मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा के बाजार में इलाके के एक दबंग शख्स ने फल बेचने वाले से फ्री में पपीता काटकर खिलाने के लिए कहा। ऐसे में पपीता खरीद रहे दूसरे ग्राहक ने जब उसे ऐसा करने से मना किया तो दबंग ने धारदार हथियार से उसके गाल को काट दिया। इस घटना में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया। 

पीड़ित घायल हालत में ही हॉस्पिटल पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। पीड़ित का मेडिकल भी करवाया गया है। एसपी ने आरोपी के गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं। पीड़ित ने बताया कि उसने दबंग युवक को केवल इसलिए फ्री में पपीता खाने से मना किया था, जिससे गरीब फल विक्रेता का नुकसान ना हो। घायल व्यक्ति की पहचान रसूख के रूप में हुई है। 

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि थाना पाकबड़ा में 2 व्यक्ति फल के ठेले पर खड़े हुए थे, जहां उनका किसी बात पर आपस में झगड़ा हुआ। एक व्यक्ति ने किसी धारदार हथियार से हमला किया, जिसमें दूसरा शख्स घायल हो गया। इस मामले में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया है। घायल का मेडिकल कराया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट: राजीव शर्मा)

ये भी पढ़ें: 

व्लादिमीर पुतिन से एक मां ने की अपील- मेरे बेटे का शव सौंपें, सम्मान के साथ दफनाना चाहती हूं 

बच्चा गोद लेने को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने कह दी बड़ी बात, यहां जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement