A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सलमान के घर से बांद्रा के लिए लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक की कार, गाजियाबाद का युवक गिरफ्तार

सलमान के घर से बांद्रा के लिए लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बुक की कार, गाजियाबाद का युवक गिरफ्तार

एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कुछ दिनों पहले सुबह-सुबह गोली चलाई गई थी। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। पुलिस दो शूटर्स को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

सलमान के घर पर फायरिंग का मामला। (सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi Image Source : ANI सलमान के घर पर फायरिंग का मामला। (सांकेतिक फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर हुई गन फायरिंग की घटना से हर कोई सकते में है। मुंबई पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस घटना का कनेक्शन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बताया जा रहा है। हालांकि, अब इस मामले में एक अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के रहने वाले एक युवक ने सलमान खान के घर से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुक की। अब मुंबई पुलिस इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि रोहित त्यागी नाम के युवक ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक एक कार बुक की थी। पुलिस द्वारा यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले 20 साल के आरोपी रोहित त्यागी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी को दो दिन के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, युवक ने प्रैंक किया था। 

शूटर हो चुके गिरफ्तार

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बीते 14 अप्रैल को सुबह 5 बजे के करीब फायरिंग की गई थी।  उनके घर के बाहर 5 राउंड गोलियां चली थीं। । पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए दोनो आरोपियों के नाम विकी गुप्ता (24) और सागर पाल (21) हैं। दोनों आरोपी शूटर्स बिहार के मसीही, पश्चिम चंपारण के रहने वाले है। 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम आ रहा सामने 

सलमान के घर पर फायरिंग के मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई का नाम सामने आ रहा है। एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है। बता दें कि पिछले साल मार्च में सलमान के ऑफिस में एक ईमेल आया था, जिसमें बिश्नोई गैंग ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें- महानदी में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 7 की मौत, 50 से अधिक लोग थे सवार

'फैल रहा लव जिहाद', बेटी की हत्या के बाद बोले कांग्रेस नेता; फैयाज ने ली थी नेहा की जान

Latest India News