A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई: ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोका तो शख्स ने पुलिस कॉन्सटेबल के साथ की मारपीट, देखें VIDEO

मुंबई: ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोका तो शख्स ने पुलिस कॉन्सटेबल के साथ की मारपीट, देखें VIDEO

महाराष्ट्र के मुंबई में एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल के साथ मारपीट और गालीगलौच का मामला सामने आया है। जवान ने एक शख्स को ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोका था लेकिन शख्स ने उसके साथ मारपीट की।

traffic police constable video- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस कॉन्सटेबल के साथ मारपीट

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल के साथ मारपीट और गालीगलौच की है। जवान ने ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर शख्स को रोकने की कोशिश की थी लेकिन शख्स उल्टा जवान से ही मारपीट करने लगा।

ये मामला मुंबई के कुर्ला इलाके का है, जिसका वीडियो भी सामने आया है। दरअसल ट्रैफिक पुलिस वाले ने बाइक चालक को सिग्नल जंप करने पर सवाल पूछा तो बाइक चालक ने कॉन्स्टेबल से मारपीट और गालीगलौच शुरू कर दी।

घटना 11 मार्च शाम 6 बजे की है। मुंबई के कुर्ला LBS मार्ग पर बस डिपो के पास के सिग्नल पर ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक कॉन्सटेबल ने एक बाइक चालक को सिग्नल जंप करने के मामले में रोका तो उसने कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की।

इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ ट्रैफिक कॉन्स्टेबल राकेश ठाकुर की शिकायत पर कुर्ला पुलिस ने IPC की धारा 353, 332, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- 

फिल्म एक्ट्रेस नगमा हुईं सायबर फ्रॉड का शिकार, शातिर ठगों ने ऐसे बिछाया जाल और खाते से उड़ा दिए रुपए

मध्य प्रदेश: 'दारू पीना हो तो अपने घर पर लेकर जाएं', CM शिवराज सिंह चौहान ने ऐसा क्यों कहा?

 

Latest India News