A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, ढाई लाख के इनामी शूटर के भाई का संदिग्ध हालत में शव मिला, मचा हड़कंप

उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, ढाई लाख के इनामी शूटर के भाई का संदिग्ध हालत में शव मिला, मचा हड़कंप

शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में मिला है। उसके शव पर चोट के निशान भी मिले हैं। बता दें कि शूटर साबिर उमेश पाल हत्याकांड में नाम सामने आने के बाद से फरार चल रहा है।

Umesh Pal murder case- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC इनामी शूटर साबिर के भाई का संदिग्ध हालत में शव मिला

प्रयागराज/ कौशांबी: उमेशपाल हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। इस हत्याकांड में नाम सामने आने के बाद से फरार चल रहे शूटर साबिर के भाई का संदिग्ध हालत में शव मिला है और उसके शरीर पर चोटों के निशान भी हैं। गौरतलब है कि शूटर साबिर पर ढाई लाख का इनाम है और वह उमेश पाल हत्याकांड में नाम सामने आने के बाद से फरार चल रहा है।

शूटर साबिर के भाई जाकिर का शव कौशांबी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में मिला है। उसका शव मोहम्मदपुर गांव के एक खेत में लावारिस हालत में पड़ा था। शव पर कुछ जगह चोट के निशान भी हैं। शूटर साबिर के चाचा शमसुद्दीन और बहन ने शव की शिनाख्त की है।

बता दें कि साबिर और जाकिर प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह इलाके के रहने वाले हैं। उमेश पाल शूटआउट केस में नाम सामने आने के बाद से शूटर साबिर लगातार फरार चल रहा है। उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

साबिर के भाई जाकिर को 8 साल पहले पत्नी के कत्ल के आरोप में जेल भेजा गया था। कुछ महीने पहले ही वह जमानत पर जेल से छूट कर आया है। कौशांबी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। जाकिर की उम्र तकरीबन 50 साल थी।

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: पर्यटन मंत्री के बेटे ने राहुल गांधी और सीएम गहलोत के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, कहा- कांग्रेस पार्टी का कोई विजन नहीं

पंजाब: गुरदासपुर सेक्टर में बीएसएफ के जवानों को मिली बड़ी कामयाबी, पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार 

 

 

Latest India News