A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: मैनपुरी में 10 रुपए के विवाद में दलित शख्स की हत्या, सिर में मारी गोली, मचा हड़कंप

यूपी: मैनपुरी में 10 रुपए के विवाद में दलित शख्स की हत्या, सिर में मारी गोली, मचा हड़कंप

यूपी के मैनपुरी में एक दलित शख्स की हत्या कर दी गई है। आरोपी ने शख्स के सिर में गोली मारकर इस घटना को अंजाम दिया। हत्या की वजह महज 10 रुपए का एक विवाद था।

Dalit man murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस गिरफ्त में आरोपी

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में महज 10 रुपए के विवाद में एक दलित शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमलावर ने शख्स के सिर में सोते समय गोली मारी। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हत्या की जो वजह बताई है, वह हैरान करने वाली है। 

क्या है पूरा मामला

मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के गांव फैजपुर निवासी महेशचंद जाटव 12 जून की रात सड़क किनारे परचून के खोखे के बाहर सो रहा था। रात के अंधेरे में उसके सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में घिरोर पुलिस व एसओजी ने  थाना क्षेत्र के गांव नगला केहरी निवासी आरोपी उल्फान उर्फ गुल्फाम उर्फ गुल्ला बंजारा को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी ने हत्याकांड को लेकर जो कहानी बताई, उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। मात्र 10 रुपए के विवाद में आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महेशचंद खोखे पर पेट्रोल बेचता था। घटना से कुछ दिन पहले उल्फान ने पेट्रोल डलवाया था। 10 रुपए कम पड़ने पर उसने बाद में आकर देने को कहा तो महेश ने मना कर दिया। 

10 रुपए के विवाद में चली गई जान 

इस बात पर दोनों में विवाद हो गया और मृतक महेश ने उल्फान को जान से मारने की धमकी दे डाली। लेकिन महेश कुछ करता इससे पहले उल्फान ने ही महेश की हत्या कर दी। पूछताछ में उल्फान ने बताया कि महेश ने उसे 10 रुपए के लिए जान से मारने की धमकी दी थी। 

इसके बाद ही उसने बदला लेने की ठान ली थी। 12 जून की रात वह तमंचा लेकर महेश के खोखे पर पहुंचा। उसने देखा कि वह चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो रहा था। आरोपी ने उसके सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। (यूपी के मैनपुरी से सलमान की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

'इस्लाम में शादी एक कॉन्ट्रैक्ट है, हिंदुओं में जन्म-जन्म का साथ है, क्या आप सबको मिला देंगे?' जानें और क्या बोले ओवैसी

मर्डर की खौफनाक कहानी: नौकरी से निकाला तो देर रात मालिक को मारने पहुंचे थे, सुबह मिला नौकर का शव

Latest India News