Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मर्डर की खौफनाक कहानी: नौकरी से निकाला तो देर रात मालिक को मारने पहुंचे थे, सुबह मिला नौकर का शव

हमलावर पहले एडवोकेट जनरल मेघालय अमित के यहां नौकर का काम करते थे। उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक ये लोग कल अमित को ढूंढ़ने आए थे लेकिन वो 6 दिन से मेघायल में हैं।

Reported By : Abhay Parashar, Atul Bhatia Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 27, 2023 22:12 IST
फोटो में जो दूल्हा है...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फोटो में जो दूल्हा है वो मृतक कमल है

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हत्या की ऐसी वारदात सामने आई है जिसमें हत्यारे मालिक को मारने आए थे लेकिन मौत के घाट उतार दिया नौकर को। घटना साउथ ईस्ट दिल्ली के जंगपुरा की है। यहां मकान नंबर B17 में मेघायल के एडवोकेट जनरल अमित कुमार रहते हैं। उनके घर से सोमवार देर रात पुलिस को पीसीआर कॉल मिली कि कुछ लोगों को चाकू मारा गया है। बताया गया कि घर में मौजूद नौकर दीपक और कमल पर जानलेवा हमला हुआ है जिसमें दीपक घायल हो गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचती है और देर रात में ही दीपक को लेकर एम्स जाती है। वहीं, दूसरे दिन सुबह बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर बेड के सिरहाने से कमल की डेड बॉडी मिलती है। यह देख पुलिस भी सकते में आ जाती है। पुलिस के मुताबिक, रात को सिर्फ ये बताया जाता है कि सिर्फ दीपक के ऊपर हमला हुआ है जबकि सुबह गार्ड और ड्राइवर से पता लगता है कि कमल का शव मिला है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक कल रात जो दो लोग हमला करने आए थे वो यहां पहले नौकर का काम करते थे। उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक ये लोग कल एडवोकेट जनरल मेघायल अमित को ढूंढ़ने आए थे लेकिन वो 6 दिन से मेघायल में हैं। इस दौरान घर में नौकर दीपक और कुक कमल मौजूद होते थे। पहले उनसे हमलावरों की कहासुनी हुई और फिर उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया जिसमें कमल की मौत हो गई।

मुख्य आरोपी समेत 2 गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, इस मामले में अमित कुमार का पूर्व नौकर जिरजिश काजमी मुख्य संदिग्ध है और उसने कमल की हत्या इसलिए की क्योंकि वह उसे पहचानता था, जबकि दीपक ने बाद में नौकरी जॉइन की थी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य संदिग्ध जिरजिश काजमी और उसके साथी अमन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पूरी दिल्ली में छापेमारी की गई और दोनों को अलग-अलग जगहों से पकड़ा गया। जिरजिश को बस स्टैंड से तब पकड़ा गया जब वह यूपी में अपने घर जाने के लिए बस लेने की कोशिश कर रहा था जबकि अमन बवाना में उसके ठिकाने से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement