A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: अयोध्या में तेजी से हो रहा राम मंदिर निर्माण का काम, तस्वीर आई सामने

यूपी: अयोध्या में तेजी से हो रहा राम मंदिर निर्माण का काम, तस्वीर आई सामने

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तेजी से चल रहा है। इसकी जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर लग रहा है कि राम मंदिर समय से बनकर तैयार हो जाएगा।

Ram Mandir - India TV Hindi Image Source : ANI राम मंदिर

अयोध्या: यूपी के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम तेजी से हो रहा है। राम मंदिर की कंस्ट्रक्शन साइट की एक तस्वीर भी सामने आई है। इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कहा था कि अयोध्या में चल रहे राम मंदिर के काम को निश्चित समय सीमा में पूरा करें। 

सीएम योगी का निर्देश- समय सीमा में पूरा करें काम

बता दें कि शनिवार (19 अगस्त) को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अयोध्या में जो भी निर्माण कार्य चल रहे हैं, उन्हें निश्चित समय सीमा के अंदर गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाए। योगी ने कहा था कि आगामी दीपोत्सव को देखते हुये तैयारियां की जाएं, जिससे अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधा मिले। 

मुख्यमंत्री ने सरयू होटल में अयोध्या में जारी विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की। मण्डलायुक्त, जिलाधिकारी, नगर आयुक्त आदि वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अयोध्या में चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगति की जानकारी उन्होंने ली, जिसमें छोटा सा विवरण मण्डलायुक्त ने प्रस्तुत किया। 

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘जो भी निर्माण कार्य हो रहे हैं, उन्हें निश्चित समय सीमा के अन्दर गुणवत्ता के साथ पूरा किया जाए। आगामी दीपोत्सव को देखते हुये तैयारियां की जाएं। अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधा मिले।’’ 

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिगम्बर अखाड़े में पहुंचकर वहां के मंदिर में पूजा की और साकेतवासी महंत परमहंस की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किया था। (इनपुट: भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

पंजाब में कांग्रेस ने उठाया बड़ा कदम, पार्टी विधायक संदीप जाखड़ को किया सस्पेंड, लगाया ये आरोप 

मुस्लिम बच्चों को स्कॉलरशिप देने के नाम पर बहुत बड़ा घोटाला, फर्जी नाम, KYC और हॉस्टल के बदले लिए गए पैसे

 

Latest India News