Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पंजाब में कांग्रेस ने उठाया बड़ा कदम, पार्टी विधायक संदीप जाखड़ को किया सस्पेंड, लगाया ये आरोप

पंजाब में कांग्रेस ने अपने विधायक संदीप जाखड़ को सस्पेंड कर दिया है। उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 19, 2023 20:17 IST
Sandeep Jakhar- India TV Hindi
Image Source : SANDEEP JAKHAR/FACEBOOK संदीप जाखड़

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाते हुए अपनी पार्टी के विधायक संदीप जाखड़ को सस्पेंड कर दिया है। पार्टी ने उन पर आरोप लगाया है कि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे। बता दें कि संदीप जाखड़ राज्य बीजेपी प्रमुख सुनील जाखड़ के भतीजे हैं। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने 16 अगस्त को पत्र जारी कर जाखड़ को सस्पेंड किया है। इस पत्र में लिखा है कि पंजाब पीसीसी के अध्यक्ष ने शिकायत की है कि आप पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं। पत्र में चार बातों का भी जिक्र किया गया है, जो जाखड़ के खिलाफ हैं। 

जाखड़ पर लगे ये आरोप

पत्र में लिखा है कि जाखड़, पार्टी के किसी कार्यक्रम में भाग नहीं ले रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा में भी वह शामिल नहीं हुए। इसके अलावा पत्र में कहा गया है कि जिस घर में जाखड़ रहते हैं, उस पर बीजेपी का झंडा है और वह खुले तौर पर अपने चाचा सुनील जाखड़ का बचाव करते हैं। पत्र के आखिर में कहा गया है कि डीएसी ने ये फैसला किया है कि जाखड़ को पार्टी से फौरन निलंबित किया जाता है।  बता दें कि संदीप जाखड़ पंजाब के फिरोजपुर जिले की आबोहर विधानसभा सीट से विधायक हैं। 

 

ये भी पढ़ें: 

मुस्लिम बच्चों को स्कॉलरशिप देने के नाम पर बहुत बड़ा घोटाला, फर्जी नाम, KYC और हॉस्टल के बदले लिए गए पैसे

मुंबई: महिला ने हैवानियत की हदें पार कीं, पालतू कुत्ते के ऊपर फेंका एसिड, टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य और उनकी टीम ने बचाई जान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement