Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मुंबई: महिला ने हैवानियत की हदें पार कीं, पालतू कुत्ते के ऊपर फेंका एसिड, टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य और उनकी टीम ने बचाई जान

मुंबई में एक महिला ने एक पालतू कुत्ते के ऊपर एसिड फेंक दिया। एसिड के कारण कुत्ता बुरी तरह घायल हो गया और उसकी एक आंख चली गई।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: August 19, 2023 19:41 IST
Mumbai - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ब्राउनी को टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य और उनकी टीम ने बचाया। (जख्मों को ब्लर किया गया है)

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने एक पालतू कुत्ते के ऊपर एसिड फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। एसिड फेंकने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला का कहना है कि कुत्ते को बिल्ली से अलग करने के लिए ये एसिड फेंका था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर मालवणी पुलिस जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, एसिड की वजह से कुत्ते की एक आंख चली गई है। ब्राउनी को टीवी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य और उनकी टीम ने बचाया है। कुत्ते को जया के एनजीओ थैंक यू अर्थ में ले जाया गया था, जो जरूरतमंद जानवरों को बचाव और उपचार प्रदान करता है।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई उपनगर मालाड (प) मालवणी पुलिस ने एक 35 साल की महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस महिला ने अपनी बिल्डिंग में रहने वाले एक कुत्ते के ऊपर एसिड फेंका था, जिससे वह कुत्ता बुरी तरह से घायल हो गया था। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता बालासाहेब तुकाराम भगत ने बताया है कि मामला 16 अगस्त की रात करीब 12.25 बजे का है। आरोपी महिला का नाम शबिस्ता सुहैल अंसारी है। दरअसल बिल्डिंग में रहने वाला ब्राउनी नाम का एक कुत्ता एक बिल्ली के साथ खेल रहा था। खेलते समय उसने बिल्ली को घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी महिला ने कुत्ते के ऊपर एसिड फेंक दिया। 

एसिड गिरने से कुत्ते (ब्राउनी) की आंख में गंभीर चोट लग गई। एसिड फेंकने का वाकया बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डीसीपी का बयान सामने आया

इस मामले में डीसीपी अजय बंसल ने कहा कि शिकायतकर्ता की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर मालवणी पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: 

'PM कैंडिडेट घोषित हों प्रियंका गांधी', जानें कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने और क्या कहा

जनसंख्या के हिसाब से दुनिया के 20 सबसे बड़े शहर कौन से हैं? सामने आई रिपोर्ट

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement