A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्रेन में धड़ल्ले से गांजा और सिगरेट पी रहीं लड़कियों का VIDEO आया सामने, रेलवे ने कार्रवाई के लिए मांगी डिटेल

ट्रेन में धड़ल्ले से गांजा और सिगरेट पी रहीं लड़कियों का VIDEO आया सामने, रेलवे ने कार्रवाई के लिए मांगी डिटेल

भारतीय रेलवे की ट्रेन में यात्रा करते समय एक लड़की धूम्रपान करती हुई दिखाई दे रही है। ट्विटर पर एक यूजर ने इसका वीडियो रेल मंत्री को टैग करते हुए पोस्ट किया है और बताया है कि लड़कियों ने ट्रेन में रातभर गांजा पिया है।

Indian Railways - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE ट्रेन में धड़ल्ले से गांजा और सिगरेट पी रहीं लड़कियों का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: भारतीय रेलवे में यात्रा करते समय कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि कोई खुलेआम ऐसा कैसे कर सकता है! इस बार भी ट्विटर पर जो वीडियो सामने आया है, वो शर्मसार करने वाला है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक लड़की खुलेआम धूम्रपान कर रही है, जबकि सार्वजनिक स्थानों समेत ट्रेन के अंदर धूम्रपान करना मना है। ट्विटर यूजर ने तो वीडियो शेयर करते हुए ये दावा भी किया है कि लड़कियों ने ट्रेन में रातभर गांजा पिया है।

ट्विटर यूजर @Parmana93518260 ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को इस वीडियो को टैग करते हुए लिखा है, 'इन लड़कियों ने रातभर गांजा और सिगरेट पिया है। ये लोग आसनसोल में टाटा कटिहार ट्रेन में चढ़ी थीं।' ट्विटर यूजर के वीडियो पर रेलवे ने कमेंट किया है और यात्रा की जानकारी (पीएनआर, ट्रेन नंबर और मोबाइल नंबर) मांगी है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन पूरी तरह से ठसाठस भरी हुई है और उसमें काफी भीड़ है। इसी दौरान एक लड़की बाथरूम के पास खड़ी दिखाई देती है और वह धूम्रपान कर रही है। हालांकि इंडिया टीवी इस दावे की पुष्टि नहीं करता कि वह सिगरेट पी रही है या गांजा। 

ये भी पढ़ें- 

यूपी: अतीक अहमद की पत्नी ने सीएम योगी को चिट्ठी लिखी, सता रहा बेटों के एनकाउंटर का डर, पुलिस पर लगाए ये आरोप

यूपी: सपा विधायक पूजा पाल को अतीक अहमद से जान का खतरा! बीती शाम CM योगी से मुलाकात करके मांगी सुरक्षा

Latest India News