Monday, July 22, 2024
Advertisement

यूपी: अतीक अहमद की पत्नी ने सीएम योगी को चिट्ठी लिखी, सता रहा बेटों के एनकाउंटर का डर, पुलिस पर लगाए ये आरोप

पूर्व सांसद और जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को पत्र लिखा है और बेटों के एनकाउंटर का खतरा जताया है। इसके अलावा उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच की भी मांग की है।

Reported By : Ruchi Kumar, Imran Laeek Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: February 27, 2023 12:34 IST
Atique Ahmed- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद और उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन

प्रयागराज: पूर्व सांसद और जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को अपने बेटों के एनकाउंटर का डर सता रहा है। उन्होंने सीएम योगी को पत्र लिखा है और बेटों के एनकाउंटर का खतरा जताया है। इसके अलावा उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच की भी मांग की है। शाइस्ता परवीन ने ये भी कहा है कि इस हत्याकांड से उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है। 

शाइस्ता ने धूमनगंज थाने की पुलिस पर लगाए आरोप

शाइस्ता ने प्रयागराज में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में एक प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें उन्होंने धूमनगंज थाने की पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके बेटों को पुलिस शुक्रवार की रात घर से उठाकर ले गई है और अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

इस पत्र में उन्होंने ये भी कहा है कि थाने की पुलिस के द्वारा कोई जानकारी प्रदान नहीं की जा रही है। इसलिए अदालत से प्रार्थना है कि थाना धूमनगंज से रिपोर्ट मंगा ली जाए और तत्काल आवश्यक कार्यवाही की जाए। अधिवक्ता विजय मिश्रा ने बताया कि प्रार्थना पत्र पर सुनवाई 12:30 बजे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम करेंगे। हालांकि जिला कचहरी में आज हड़ताल हो गई है। 

वकीलों ने उमेश पाल मर्डर केस के विरोध में हड़ताल कर दी है। उमेश पाल ने वकालत भी की थी। ऐसे में सुनवाई की उम्मीद कम ही है। 

ये भी पढ़ें- 

यूपी: सपा विधायक पूजा पाल को अतीक अहमद से जान का खतरा! बीती शाम CM योगी से मुलाकात करके मांगी सुरक्षा

महाराष्ट्र: क्या अहमदनगर का नाम बदलकर अहिल्या नगर हो जाएगा? बीजेपी के नेता ने कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement