A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बारिश के बाद हुए जलभराव ने रोकी दिल्ली-NCR की रफ्तार, घंटों जाम में फंसे रहे लोग

बारिश के बाद हुए जलभराव ने रोकी दिल्ली-NCR की रफ्तार, घंटों जाम में फंसे रहे लोग

कई जगहों पर पेड़ गिरे हुए हैं रोड पर, कहीं ट्रैफिक लाइट खराब है। कुछ जगहों पर गाड़ी खराब है या एक्सीडेंट हुआ है। डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का ने बताया कि सोमवार के दिन का दबाव सुबह के टाइम अन्य दिनों की तुलना में थोड़ा ज्यादा रहा।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

रविवार दोपहर से ही शुरू हुई बारिश सोमवार सुबह तक बनी रही। इस बरसात के चलते कई जगहों पर जलभराव हो गया तो कई जगहों पर गाड़ियां खराब होने से उनकी स्पीड पर ब्रेक लग गया। नोएडा का सेक्टर 18 हो या फिर ग्रेटर नोएडा का परी चौक। सोमवार दिन भर यहां पर वाहन चालकों की स्पीड पर लगाम लगी रही। जगह-जगह जाम लग रहा था, जिसको खुलवाने के लिए पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर कोशिश में जुटे हुए थे।

भीषण जाम की स्तिथि 

नोएडा में बारिश होने के बाद जब मौसम थोड़ा साफ हुआ और लोग घर से दफ्तर के लिए चले तो सड़कों पर भीषण जाम देखने को मिला। नोएडा में चारो तरफ सुबह से जाम की स्थिति बानी हुई है। महामाया बालिका विद्यालय, एडवांट टावर, एलिवेटेड रोड, एक्सप्रेसवे चारो तरफ भीषण जाम दिखाई दी। जीआईपी के बाहर गेट नंबर 2 की तरफ भी भीषण जाम की स्तिथि बनी रही।

कहीं पेड़ गिरे, कहीं ट्रैफिक लाइट खराब

कई जगहों पर पेड़ गिरे हुए हैं रोड पर, कहीं ट्रैफिक लाइट खराब है। कुछ जगहों पर गाड़ी खराब है या तो एक्सीडेंट हुआ है। नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे और परी चौक से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर लगा लंबा जाम रहा। वाहन रेंगते हुए नजर आए। सेक्टर 127 के सामने एक सड़क दुर्घटना होने के कारण ग्रेटर नोएडा से नोएडा आने वाले रास्ते पर जाम की स्थिति बन गई। वहीं सेक्टर 27 स्थित अंडरपास के नीचे एक स्कूल बस खराब हो गई, जिसकी वजह से जाम लगा गया।

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का ने बताया कि सोमवार के दिन का दबाव सुबह के टाइम अन्य दिनों की तुलना में थोड़ा ज्यादा रहा।

जम्मू कश्मीर में भारी बारिश, बर्फबारी और हिमस्खलन की चेतावनी, इन जिलों में खतरा ज्यादा

जोशीमठ में खतरा टला नहीं! घरों के दरकने के बाद अब जमीन में होने लगे गहरे गड्ढे, लोगों की बढ़ीं मुसीबतें

Latest India News