A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बुजुर्ग ससुर की वॉकिंग स्टिक से की पिटाई, धक्का देती बहू की करतूत CCTV कैमरे में हुई कैद

बुजुर्ग ससुर की वॉकिंग स्टिक से की पिटाई, धक्का देती बहू की करतूत CCTV कैमरे में हुई कैद

मंगलुरु में एक महिला ने अपने ससुर की वॉकिंग स्टिक से पिटाई कर दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद मंगलुरु पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

बहू ने की ससुर की पिटाई- India TV Hindi बहू ने की ससुर की पिटाई

कर्नाटक के मंगलुरु से एक बेहद गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने ससुर को टॉर्चर किया। टॉर्चर की ये तस्वीरें घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला अपने ससुर की वॉकिंग स्टिक से पिटाई कर रही है, फिर उन्हें धक्का दे देती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंगलुरु पुलिस ने कर्नाटका इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में काम करने वाली उमाशंकरी नाम की इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस थाने को सूचना मिली

घटना की जानकारी देते हुए मंगलुरु के अपर पुलिस उपायुक्त दिनेश ने बताया कि सोमवार को दिन के समय कंकनाडी पुलिस थाने को सूचना मिली कि कुलशेखर मोहल्ले में उमाशंकरी नामक महिला अपने ससुर पद्मनाभ सुवर्ण (87) को छड़ी से पीट रही है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

बुजुर्ग की बेटी ने दी शिकायत

उन्होंने बताया कि सुवर्ण की बेटी प्रिया की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (खतरनाक हथियार या अन्य साधन से स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि महिला को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया और मामले में जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- 

Latest India News